यूपी से लेकर यूके तक बदमाशी के मुकदमे दर्ज

हापुड़ में एसपी से रंगदारी मांगने वाला निकला हिस्ट्रीशीटर : यूपी से लेकर यूके तक बदमाशी के मुकदमे दर्ज

यूपी से लेकर यूके तक बदमाशी के मुकदमे दर्ज

Tricity Today | हापुड़ के अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्र मिश्रा

Hapur News : हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा से 10 लाख  की रंगदारी मांगने व हत्या की धमकी देने वाला कोई सरफिरा नहीं बल्कि कुख्यात हिस्ट्रीशीटर निकला है। जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस ने दबिश तेज कर दी है। क्या कहती है पुलिस 
पुलिस के अनुसार जनपद बरेली के थाना इज्जतनगर के एक हिस्ट्रीशीटर रोहित सक्सैना के द्वारा पुलिस अधीक्षक हापुड़ के सरकारी नंबरों पर फोन करके जान से मारने की धमकी दी गई थी। अपराधी ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया गया था व रंगदारी मांगी गई थी और पैसे ना देने पर फर्जी फेसबुक पोस्ट बनाकर बदनाम कर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी गई थी। जिस पर प्रथम सूचना रिपोर्ट हापुड़ नगर में दर्ज की गई थी। हिस्ट्रीशीटर की धरपकड़ के लिए विधिक कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई है। उल्लेखनीय है कि एसपी हापुड़ अभिषेक वर्मा द्वारा तत्कालीन सहायक पुलिस अधीक्षक जनपद बरेली के पद पर कार्य करते हुए रोहित सक्सेना हिस्ट्रीशीटर के विरुद्ध कार्रवाई की गई थी। जिससे नाराज होकर इस हिस्ट्रीशीटर ने उपरोक्त अपराधिक कृत्य किया है।

उत्तर प्रदेश से लेकर उत्तराखंड तक रंगदारी मांगने के आरोप 
हापुड़ के अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्र मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त एचएस पर रंगदारी मांगने, बलात्कार करने, धमकी देने और आईटीआई से संबंधित लगभग 8 अभियोग जनपद रामपुर, मुरादाबाद, बरेली और उत्तराखंड राज्य के हरिद्वार में पंजीकृत है। पूर्व में थाना पाकवाडा में भी उपरोक्त अपराध से संबंधित एक अभियोग पंजीकृत है जिससे महिला पुलिसकर्मियों के प्रति भी अभियुक्त द्वारा समान अपराध कार्य किया गया था। अभियुक्त रोहित सक्सेना की गिरफ्तारी कर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.