NH-9 पर कई गाड़ियां आपस में भिड़ीं, एक दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह घायल

हापुड़ में भीषण सड़क हादसा : NH-9 पर कई गाड़ियां आपस में भिड़ीं, एक दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह घायल

NH-9 पर कई गाड़ियां आपस में भिड़ीं, एक दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह घायल

Tricity Today | क्षतिग्रस्त गाड़ियां

Hapur News : थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार सुबह लगभग एक दर्जन से अधिक वाहन कोहरे के चलते आपस में भिड़ गए। हादसे के दौरान हाइवे पर चीख-पुकार मच गई। एंबुलेंस की करीब पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों को एंबुलेंस में ऑक्सीजन, फर्स्ट ऐड आदि उपलब्ध कराया गया और अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका उपचार चल रहा है। दिल्ली जाने वाले मार्ग पर हादसा
जानकारी के अनुसार, अल्लीपुर बाईपास के पास नए फ्लाईओवर पर मुरादाबाद से दिल्ली जाने वाले मार्ग पर यह सड़क हादसा हुआ। जहां कोहरे के कारण लगभग आधा दर्जन से अधिक वाहन आपस में भिड़ गए। इस दौरान एक दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है। जानकारी मिलने पर पुलिस और 108 एंबुलेंस तुरंत मौके पर पहुंची और राहगीरों की सहायता से घायलों को घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

घायलों का इलाज
पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को साइड कराया। हादसा इतना भयंकर था कि एक दर्जन लोग घायल हो गए जिन्हें पांच 108 एंबुलेंस गाड़ियों की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया जिनका उपचार चल रहा है। वहीं जानकारी देते हुए हापुड़ के एडिशनल एसपी मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि नेशनल हाईवे पर घने कोहरे के कारण एक हादसा हुआ। हादसे में करीब 15-20 गाड़ियां हादसे का शिकार हो गई और इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया और सभी का उपचार चल रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.