नाबालिग लड़की से होटल में रेप, पीड़ित पिता ने पुलिस से कहा- मेरी बेटी को इंसाफ दो

हापुड़ से हैरान करने वाली खबर : नाबालिग लड़की से होटल में रेप, पीड़ित पिता ने पुलिस से कहा- मेरी बेटी को इंसाफ दो

 नाबालिग लड़की से होटल में रेप, पीड़ित पिता ने पुलिस से कहा- मेरी बेटी को इंसाफ दो

Google image | Symbolic Photo

Hapur news : नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि किशोरी को युवक बहला फुसलाकर किठौर रोड स्थित एक होटल में ले गया। वहां युवक ने होटल मैनेजर की मदद से नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी युवक ने घटना के बारे में किसी को बताने पर नाबालिग को जान से मारने की धमकी दी और मोहल्ले के बाहर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने नाबालिग के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक और होटल मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला
नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी पीड़ित के पिता ने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी घर से चाउमीन लेने गई थी, लेकिन घर वापस नहीं लौटी। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। उनके पास एक अंजान नंबर से फोन कर बेटी ने बताया कि वह काली मंदिर के पास रेलवे पार्क के पीछे खड़ी है। इसके बाद परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे और बेटी को घर ले आए। पिता ने बताया कि उनकी बेटी बहुत डरी हुई थी। कुछ देर बाद बेटी ने अपने पिता को बताया कि रेलवे पार्क के सामने बिरयानी की दुकान लगाने वाला सोनू नाम का लड़का उसे बहला-फुसलाकर किठौर रोड स्थित एक होटल में ले गया और जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी युवक पीड़ित को काली मंदिर रेलवे पार्क के पास घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी देकर छोड़कर चला गया। अपबीती बताने के बाद पीड़ित और उसके परिजन थाने पहुंचे और पुलिस से मामले की शिकायत की।

क्या बोले थाना प्रभारी निरीक्षण 
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि पीड़ित पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक सोनू निवासी गांव दस्तोई और होटल मैनेजर शहजाद निवासी मोहल्ला रफीकनगर को गिरफ्तार कर लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.