टोल मांगने पर कर्मचारियों के साथ मारपीट, कार सवारों ने की तोड़फोड़

हापुड़ में भारी हंगामा : टोल मांगने पर कर्मचारियों के साथ मारपीट, कार सवारों ने की तोड़फोड़

टोल मांगने पर कर्मचारियों के साथ मारपीट, कार सवारों ने की तोड़फोड़

Tricity Today | हापुड़ में भारी हंगामा

Hapur news : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर स्थित छिजारसी टोल प्लाजा पर कार सवारों ने गाड़ियों को टोल फ्री कराने को लेकर हंगामा कर दिया। विवाद इतना बढ़ गया कि टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ कर टोलकर्मियों के साथ जमकर मारपीट कर दी। मामले से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। 
क्या है पूरा मामला
टोल प्लाजा मैनेजर बेनी सिंह राघव का आरोप है कि टोल प्लाजा से गाड़ी निकालने को लेकर विवाद हो गया। गाड़ियों को टोल फ्री निकालने के लिए एक युवक फोन निकालकर किसी से बात कराने लगा। शिफ्ट इंचार्ज मिथलेश तिवारी ने बात करने से मना किया तो कार सवार युवकों ने पत्थरबाजी करते हुए मिथलेश तिवारी के साथ मारपीट कर दी। बीच बचाव में आए रंजीत कुमार, आकाश, मनोज, अभिषेक आदि लोगों पर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। डॉयल-112 पर पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी गई। उसके बाद बूथ बैरियर तोड़कर चार गाड़ियों में सवार युवक भाग निकले। 

क्या बोले डीएसपी
पिलखुवा सर्किल के डीएसपी जितेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि सूचना मिली कि छिजारसी टोल प्लाजा पर कुछ लोगों ने मारपीट की है। इस सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। वहां लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तो देखा गया कि कुछ लोग अपनी गाड़ियों को टोल फ्री कराना चाह रहे थे। जिन्होंने उतरकर टोल की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया और अपनी गाड़ियों को टोल फ्री कराकर दो टोलकर्मियों को टक्कर मारकर फरार हो गए। आरोपियों को जल्द पकड़कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.