पत्नी को घर में ढूंढ रहा था पति, खिड़की में झांका तो लटकी मिली लाश

Hapur News : पत्नी को घर में ढूंढ रहा था पति, खिड़की में झांका तो लटकी मिली लाश

पत्नी को घर में ढूंढ रहा था पति, खिड़की में झांका तो लटकी मिली लाश

Tricity Today | मृतक महिला

Hapur : बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव चांदनेर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव उसके घर के कमरे में दूपट्टे से लटका हुआ मिला। महिला की मौत होने के बाद परिजन में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

गांव में फैली सनसनी
गांव निवासी एक व्यक्ति मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता है। उसके परिवार में उसकी पत्नी और एक पुत्र और एक पुत्री है। बताया गया है कि सोमवार को वह मजदूरी करने के लिए गया था। दोपहर के समय जब वह घर आया तो देखा कि उसकी पत्नी घर पर नहीं थी। पीड़ित ने पत्नी को कमरे की खिड़की से देखा तो वह दंग रह गया। उसने देखा कि उसकी पत्नी का शव दूपट्टे पर लटका हुआ था। तभी शव लटके मिलने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे की खिड़की को तोड़कर शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रख मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.