अवैध शस्त्र फैक्ट्री का पर्दाफाश, ऑन डिमांड हथियार कर रहा था सप्लाई 

Hapur News : अवैध शस्त्र फैक्ट्री का पर्दाफाश, ऑन डिमांड हथियार कर रहा था सप्लाई 

अवैध शस्त्र फैक्ट्री का पर्दाफाश, ऑन डिमांड हथियार कर रहा था सप्लाई 

Tricity Today | अवैध शस्त्र फैक्ट्री का पर्दाफाश

Hapur News : जिले की थाना देहात पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के निशानदेही पर बने अवैध तमंचे, बंदूक, जिन्दा कारतूस और अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं। पकड़े गया आरोपी अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर अवैध शस्त्रों को बनाकर, ऑन डिमाण्ड अपराधी किस्म के लोगों को सप्लाई करता था।

क्या है पूरा मामला
सदर डीएसपी वरुण मिश्रा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के निर्देशन में अवैध शस्त्र बनाने और बेचने वालों के विरुद्ध चलाया जा रहा है। अभियान के तहत थाना देहात पुलिस ने ग्राम लालपुर नहर पुल के पास से अवैध शस्त्र फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है। आरोपी के पास से भारी मात्रा में बने और अधबने अवैध हथियार  और अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि पकड़ा गया आरोपी जैदी फार्म थाना नौचंदी मेरठ निवासी फारुख है। आरोपी शातिर किस्म का अपराधा है, जिसके विरुद्ध हापुड़ और मेरठ में चोरी व आर्म्स एक्ट में तीन मुकदमें दर्ज हैं।

इतने रूपए में बेचता था हथियार 
डीएसपी वरुण मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से पूछताछ में पता चला कि वह अवैध तमंचे को 5 से 7 हजार रुपये व बंदूक को 10 से 12 हजार रुपये में बेचकर आर्थिक लाभ कमाता था। पुलिस ने बताया कि आरोपी के कब्जे से 15 अवैध तमंचे 315 बोर, 1 अवैध तमंचा 12 बोर, एक अवैध बंदूक 12 बोर, एक अर्धनिर्मित डबल बैरल बंदूक, चार अवैध अर्धनिर्मित तमंचे और कारतूस बरामद किए गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.