जिलाधिकारी और एसपी मैदान में उतरे, कहा- शिवभक्तों को नहीं होनी चाहिए कई दिक्कत

Hapur News : जिलाधिकारी और एसपी मैदान में उतरे, कहा- शिवभक्तों को नहीं होनी चाहिए कई दिक्कत

जिलाधिकारी और एसपी मैदान में उतरे, कहा- शिवभक्तों को नहीं होनी चाहिए कई दिक्कत

Tricity Today | जिलाधिकारी और एसपी मैदान में उतरे

Hapur News : 4 जुलाई से सावन शुरू होने जा रहा है, जिससे कांवड़ यात्रा को लेकर पुलिस प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी हैं। डीएम प्रेरणा शर्मा, एसपी अभिषेक वर्मा ने अलग-अलग क्षेत्र में पहुंचकर कांवड़ मार्गों की सुरक्षा व्यवस्था का हाल जाना, इसके अलावा मन्दिर शिवालयों पर पहुंचकर भी निरीक्षण किया है, इस दौरान पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

 कांवड़ यात्रा के लिया व्यवस्थाएं के दिए निर्देश 
डीएम ने संबंधित विभागों को कांवड़ यात्रा शुरू होने से पहले ही पूरी व्यवस्थाएं करने के निर्देश जारी किए हैं। डीएम प्रेरणा शर्मा और एसपी अभिषेक वर्मा ने टीम के साथ सबसे पहले हापुड़ नगर के कांवड़ मार्गों पर पहुंचकर निरीक्षण किया, इसके अलावा सबली मंदिर को जाने वाले मार्ग का हाल भी जाना, वहीं थाना बाबूगढ़ में छपकौली मंदिर को जाने वाले रास्ते को भी देखा।

गांव कल्याणपुर में कल्याणेश्वर मंदिर का किया निरीक्षण 
सिंभावली के दत्तियाना शिव मंदिर को जाने वाले भी मार्ग देखे। बाद में गढ़ नगर में मुक्तेश्वर महादेव और क्षेत्र में कल्याणपुर के मंदिर पहुंचे। अधिकारियों ने मंदिरों का निरीक्षण कर अधीनस्थ अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए, जबकि डीएम प्रेरणा शर्मा, एसपी अभिषेक कुमार वर्मा ने नक्का कुआं मुक्तेश्वर महादेव मंदिर सहित क्षेत्र के गांव कल्याणपुर में कल्याणेश्वर मंदिर का निरीक्षण किया।

यह लोग रहे मौजूद 
कांवड़िए किस रूट से आते और जाते हैं, सुरक्षा व्यवस्था के साथ कांवड़ियों को कोई भी परेशानी न हो इसको लेकर सम्बन्धित अफसरों को दिशा-निर्देश दिए, डीएम ने कांवड़ मार्ग को गड्ढा मुक्त बनाने को लेकर दिशा-निर्देश दिए, जबकि कांवड़ मार्ग पर सुरक्षा के लिए ड्रोन से निगरानी की जाएगी, वहीं चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया जाएगा। इस मौके पर एएसपी मुकेश मिश्रा, एसडीएम अंकित कुमार वर्मा, डीपीआरओ वीरेंद्र कुमार,डीएसपी आशुतोष शिवम समेत अन्य अफसर मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.