घर में हुई लड़ाई तो महिला रेलवे ट्रैक पर सुसाइड के लिए लेटी, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

Hapur News : घर में हुई लड़ाई तो महिला रेलवे ट्रैक पर सुसाइड के लिए लेटी, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

घर में हुई लड़ाई तो महिला रेलवे ट्रैक पर सुसाइड के लिए लेटी, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

Tricity Today | समझा-बुझाकर पुलिस ने बचाई जान

Hapur News : गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के ब्रजघाट रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने एक महिला पहुंची और ट्रैक पर लेट गई। सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और उसे समझा-बुझाकर बचा लिया।

क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार ब्रजघाट स्टेशन के पास पिकेट ड्यूटी के दौरान तैनात उपनिरीक्षक कर्णवीर सिंह, कांस्टेबिल दीपक और प्रमोद को सूचना मिली कि एक महिला ब्रजघाट रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर आत्महत्या करने आयी है, जो रेलवे ट्रैक पर लेटी है। इस सूचना पर तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और अथक प्रयास के बाद पुलिस कर्मियों ने अल्पसमय में मौके पर पहुंचकर महिला को आत्महत्या करने से बचाया। समझा-बुझाकर उसके परिवार के सुपुर्द कर दिया। पुलिसकर्मियों द्वारा किए गए इस सराहनीय कार्य की लोगों ने प्रशांसा की है।

अभिषेक वर्मा के निर्देशों पर चल रहा यह अभियान
आपको बता दें कि एसपी अभिषेक वर्मा ने जिले में आते ही सभी पुलिस अधिकारियों और थाना प्रभारियों के साथ बैठक की थी। निर्देश देते हुए कहा था कि अपराध को कम करने के साथ आम जनता की सेवा करना भी पुलिस का मुख्य कर्तव्य है। अभिषेक वर्मा के निर्देशों पर हापुड़ पुलिस टीम लगातार लोगों के साथ समन्वय कह रही है। हापुड़ की जनता के साथ नुक्कड़ और चौराहों पर जाकर पुलिस बातचीत करके शहर की समस्याओं के बारे में अवगत होती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.