बाथटब में गिरने से मासूम की मौत, घटना के समय मां कर रही मोबाइल पर बात

हापुड़ में दर्दनाक हादसा : बाथटब में गिरने से मासूम की मौत, घटना के समय मां कर रही मोबाइल पर बात

बाथटब में गिरने से मासूम की मौत, घटना के समय मां कर रही मोबाइल पर बात

Tricity Today | मासूम अयान

Hapur News : थाना धौलाना क्षेत्र के कस्बा के मोहल्ला काजीवाड़ा में डेढ़ वर्षीय मासूम की बाथटब में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। घटना के दौरान मां अपनी बीमार मां से फोन पर बात कर रही थी। इसी दौरान बच्चा खेलता हुआ बाथरूम में पहुंच गया और बच्चे की बाथ टब में गिरकर मौत हो गई। वहीं, घटना के बाद से परिवार में मातम पसरा है।

नहाने के लिए बाथटब में भरा था पानी
मिली जानकारी के अनुसार धौलाना के कस्बा के मोहल्ला काजीवाड़ा निवासी जावेद दर्जी का काम करते है। उनका डेढ़ वर्षीय मासूम पुत्र अयान अपनी मां के साथ घर की दूसरी छत पर मौजूद था। मां ने उसे  नहलाने के लिए बाथटब में पानी भरा था।

मुंह की ओर से टब में गिरा मासूम
बता दें की इस दौरान अयान टब के आसपास ही खेल रहा था। लेकिन इसी बीच अयान की माँ के पास उनकी बीमार मां का फोन आ गया। जिससे बात करती हुई वह नीचे की मंजिल पर आ गई। खेलते-खेलते अयान बाथ टब के पास पहुंचा और औंधे मुंह टब में गिर गया। इस कारण पानी में डूबने से अयान की मौत हो गई।

खेलते-खेलते बाथटब के पास पहुंच गया अयान
खेलते-खेलते अयान बाथ टब के पास पहुंचा और उसमें गिर गया। पानी में डूबने से अयान की मौत हो गई। कुछ देर बाद उसकी मां ऊपर आई तो उसने बच्चे को टब में पड़े देखा और शोर मचा दिया लेकिन उससे पहले बच्चे की मौत हो चुकी थी। वहीं घटना के बाद परिवार में सभी का रो-रोकर कर बुरा हाल है।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.