अंतर्जनपदीय तार चोर गिरोह का पर्दाफाश, लाखों का माल बरामद 

Hapur News :  अंतर्जनपदीय तार चोर गिरोह का पर्दाफाश, लाखों का माल बरामद 

अंतर्जनपदीय तार चोर गिरोह का पर्दाफाश, लाखों का माल बरामद 

Tricity Today | अंतर्जनपदीय तार चोर गिरोह का पर्दाफाश

Hapur News :गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर अंतर्जनपदीय तार चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 9 लाख रुपये की कीमत का 22 क्विंटल तार, उपकरण, अवैध हथियार और तार ले जाने में प्रयोग होने वाली दो पिकअप गाड़ी बरामद की है। आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला
गढ़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इस दौरान मुखबिर ने अलग-अलग दो पिकअप गाड़ी में चोरों के आने की सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने क्षेत्र के गांव दौताई नहर पुल के पास से पांच शातिर चोरों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके कब्जे से जिला हापुड़ और मेरठ से चोरी किया गया करीब 9 लाख रुपये की लागत का 22 क्विंटल विद्युत तार, काटने के उपकरण, अवैध असलाह एवं वारदात में प्रयुक्त की जाने वाली दो महिंद्रा पिकअप गाड़ी बरामद हुई हैं।

यह हुए गिरफ्तार
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए चोरों में मेरठ जिले के थाना लिसाड़ी गेट के मोहल्ला रसूलनगर में रहने वाला शारीक, गली नंबर दस जन्नत मस्जिद के पास रहने वाला साजिद, थाना परीक्षतगढ़ के अमरसिंहपुर के रहने वाला मोहसीन,थाना लोहियानगर के गांव जाहिदपुर में रहने वाला करीम ऊर्फ कुदड़ी, दिल्ली के सीलमपुर में रहने वाला लइक है।

आरोपी कई जिलों में घटनाओं को दे चुके हैं अंजाम
थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार चोर शातिर किस्म के अपराधी हैं। आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी मेरठ और हापुड़ सहित आसपास के कई जिलों में तार चोरी सहित अन्य संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.