इंस्टाग्राम रूपी बसंती के लिए पानी की टंकी पर चढ़े जय और वीरू, Video Viral

Hapur News : इंस्टाग्राम रूपी बसंती के लिए पानी की टंकी पर चढ़े जय और वीरू, Video Viral

इंस्टाग्राम रूपी बसंती के लिए पानी की टंकी पर चढ़े जय और वीरू, Video Viral

Tricity Today | पानी की टंकी पर चढ़े जय और वीरू

Hapur News : आपने शोले फिल्म तो देखी होगी। शोले फिल्म में वीरू यानी की धर्मेंद्र अपनी प्रेमिका बसंती (हेमा मालिनी) से शादी करने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ गया था। अब ऐसा ही कुछ हापुड़ में हुआ है, लेकिन इस बार बसंती नहीं बल्कि इंस्टाग्राम के लिए दो युवक पानी की टंकी पर चढ़ गए। हालांकि, यहां पर पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है। इंस्टाग्राम पर फेमस होने के लिए दोनों युवक पानी की टंकी पर चढ़े थे। इसकी जानकारी हापुड़ पुलिस की तरफ से दी गई है। सोशल मीडिया पर लिखे बढ़ाने के लिए टंकी पर चढ़े दोनों युवक
मशहूर होने के लिए युवक नए-नए तरीके तलाश रहे हैं। सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटो डालकर लाइक बढ़ाने के लिए जान को भी खतरे में डाल रहे हैं, ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें दो युवक पानी की टंकी पर चढ़े हुए हैं और जान की परवाह किए बगैर टंकी पर मोबाइल से वीडियो शूट कर रहे हैं। वह अपनी फोटो और वीडियो ले रहे हैं। वीडियो पर संज्ञान लेकर पुलिस युवकों की पहचान में जुटी है।

ब्रजघाट का मामला
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के ब्रजघाट स्थित जल निगम की पानी की टंकी का है। वीडियो में दिख रहा है कि दो युवक टंकी के ऊपर चढ़े हुए हैं। दोनों युवक जान की परवाह किए बगैर वीडियो बना रहे हैं। किसी व्यक्ति ने इन युवकों का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इस वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस टंकी के पास पहुंची, लेकिन तब तक युवक वहां से जा चुके थे। पुलिस वीडियो के आधार पर युवकों की पहचान के प्रयास कर रही है। 

युवकों की पहचान में जुटी पुलिस
गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी प्रभारी सोमवीर सिंह का कहना है कि युवकों की पहचान होने के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उनका कहना है कि पूर्व में भी इस तरह के मामले सामने आए हैं। जल निगम के अधिकारियों से टंकी पर चढ़ने के रास्ते पर दरवाजा लगवाने के लिए कहा गया है। ताकि कोई युवा अपनी जान जोखिम में नहीं डाल सकें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.