कैंसर पीड़ित पिता को देखने गया था परिवार, घर से लाखों रुपये के आभूषण और नगदी चोरी

हापुड़ में चोरों ने मचाया तांडव : कैंसर पीड़ित पिता को देखने गया था परिवार, घर से लाखों रुपये के आभूषण और नगदी चोरी

कैंसर पीड़ित पिता को देखने गया था परिवार, घर से लाखों रुपये के आभूषण और नगदी चोरी

Tricity Today | कैंसर पीड़ित पिता को देखने गया था परिवार

Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र में चमरी रोड पर पानी की टंकी के पास स्थित बंद घर का ताला तोड़कर चोर अलमारी में रखी गुलक तोड़कर हजारों की नकदी और लाखों रुपये के आभूषण लेकर फरार गए। पीड़ित जब घर पहुंचा तो घर के हालात देख उसके होश उड़ गए। मामले की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले जांच में जुट गई।

बच्चों की गुल्लक भी तोड़ी 
दरअसल, पीड़ित ने मनीष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि परिवार के साथ वह अपने पिता को देखने के लिए जो कैंसर बीमारी से पीड़ित चल रहे है, उनको देखने के लिए मोहल्ला अतरपुरा में गये थे। जब पीड़ित परिवार अपने घर मोहल्ला चमरी वापस आया तो घर का मैन गेट का दरवाजा खुला पड़ा था। पीड़ित ने घर के अंदर जाकर देखा तो घर की अलमारी का सामान बिखरा पड़ा था।वही बच्चों की अलमारी में रखी गुल्लक टूटी हुई पड़ी थी। अलमारी की तलाशी करने पर पता चला कि सोने के सामान दो मंगल सूत्र, दो कंगन, दो अगूठी, एक जोड़ी पाजेब सामान गायब था। पीड़ित ने जिसकी सूचना पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस नें जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस का बयान 
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार नें बताया कि पीड़ित  की तहरीर पर अज्ञात चोरो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना स्थल के आसपास मे लगे सीसीटीवी फुटेज को खगाला जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.