कारगिल युद्ध में शहीद जवान की पत्नी ने की धोखाधड़ी, सरकार से मिले पेट्रोल पंप से करती थी ठगी

Hapur News : कारगिल युद्ध में शहीद जवान की पत्नी ने की धोखाधड़ी, सरकार से मिले पेट्रोल पंप से करती थी ठगी

कारगिल युद्ध में शहीद जवान की पत्नी ने की धोखाधड़ी, सरकार से मिले पेट्रोल पंप से करती थी ठगी

Tricity Today | कारगिल युद्ध में शहीद जवान की पत्नी ने की धोखाधड़ी

Hapur News : सिंभावली थाना पुलिस ने ठगी करने वाली महिला को गिरफ्तार किया है, आरोपी महिला ने डीजल खरीदवाने के नाम पर दस लाख रुपये ठगी की थी जो कि काफी समय से वांछित चल रही थी, महिला को गिरफ्तार कर उसको न्यायालय में पेश कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने महिला के सहयोगी साथी को  कुछ दिन पूर्व गिरफ्तार कर कार्यवाही की थी। 

क्या है पूरा मामला 
सिंभावली थाना प्रभारी निरीक्षक शैलेश कुमार ने बताया कि गांव हाजीपुर में रहने वाले प्रेमवीर सिंह ने थाने में तहरीर देकर थाना धौलाना क्षेत्र के गांव बझेड़ा कला में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर इस्ते प्रधान के खिलाफ गढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव अठेसनी में स्थित शहीद जुबैर पेट्रोल पंप पर बुलाकर डीजल खरीदने के नाम पर दस लाख रुपये की ठगी करने का मुकदमा दर्ज कराया था।


पुलिस ने किया गिरफ्तार 
पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के बाद मामले की जांच की थी, जांच में पुलिस ने आरोपी इस्ते प्रधान को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद जांच में पेट्रोल पंप संचालक महिला मेरठ जिले के थाना नौचंदी के मंजूर नगर जैदी फार्म गली नबर दो में रहने वाली इमराना का नाम प्रकाश में आया था। जिसके बाद मुकदमे में महिला का नाम बढ़ाया गया था। महिला के नाम मुकदमा दर्ज होने के बाद से लंबे समय से वांछित चल रही थी, जिसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

आरोपी महिला के पति कारगिल युद्ध में शहीद
पुलिस ने जिस महिला को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है, उसके पति ज़ुबैर अली कारगिल युद्ध में शहीद हो गए थे, उनके शहीद होने पर सरकार ने उन्हें उनके नाम से गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के गांव अठेसनी में पेट्रोल पंप आवंटित किया था ।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.