कई राज्यों से हापुड़ पहुंचेंगे लाखों भक्त, तैयारी में जुटे अधिकारी

ज्येष्ठ दशहरा मेला 2023 : कई राज्यों से हापुड़ पहुंचेंगे लाखों भक्त, तैयारी में जुटे अधिकारी

कई राज्यों से हापुड़ पहुंचेंगे लाखों भक्त, तैयारी में जुटे अधिकारी

Tricity Today | एसडीएम अंकित कुमार व सीओ स्तुति सिंह

Hapur News : गढ़मुक्तेश्वर तीर्थंनगरी के ब्रजघाट में 30 मई को आयोजित होने वाले तीन दिवसीय ज्येष्ठ दशहरा गंगा मेले के मद्देनजर नगर पालिका की और से सभी तैयारियां कर ली गई। जिसको लेकर एसडीएम ने मेले के दौरान कोई भी खामी सामने आने पर सबंधित कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी विभागीय कार्यवाई की चेतावनी दी है ।

दशहरा मेले से जुड़ी व्यवस्थाओं को लेकर जुटी पुलिस 
तीन दिनों तक चलने वाले ज्येष्ट दशहरा गंगा मेले में दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिलों से लाखो गंगा मां के भक्त भाग लेकर विभिन्न अनुष्ठान करंगे। जिसके चलते दशहरा मेले से जुड़ी व्यवस्थाओं को पूरी तरह चाक-चौबंद करने के मकसद से पुलिस और तहसील प्रशासन समेत पालिका प्रबंधन हरकत में आ गए है।

एसडीएम और सीओ ने गंगा नगरी किया निरीक्षण 
एसडीएम अंकित कुमार व सीओ स्तुति सिंह नगर पालिका अवर अभियंता प्रीति के साथ मिलकर गंगा नगरी का निरीक्षण किया। उन्होंने कोई भी खामी सामने आने पर लापरवाही करने वालो के खिलाफ कड़ी विभागीय कार्यवाही की चेतावनी दी। उन्होंने आरती स्थल के पास वाले पार्किंग स्थल में रास्ते किनारे लगी दुकान को हटवाने का निर्देश दिया। उन्होंने बताया की डूबने से होने वाली घटनाओं की रोकथाम के लिए गंगा किनारे बैरिकेडिंग, रात के अंधेरे में डुबकी लगाने वालों की सुविधा को लेकर पथ प्रकाश की व्यवस्था, सफाई के इंतजाम पूरी तरह पुख्ता रहेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.