राजपुर के जंगल में घुसा तेंदुआ? ग्रामीणों में दहशत

Hapur News : राजपुर के जंगल में घुसा तेंदुआ? ग्रामीणों में दहशत

राजपुर के जंगल में घुसा तेंदुआ? ग्रामीणों में दहशत

Tricity Today | जंगली जानवर के दिखे पंजे 

Hapur News : सिम्भावली थाना क्षेत्र के गांव राजपुर के जंगल में ग्रामीणों ने एक खेत में किसी जंगली जानवर के पंजे देखे। पंजों को देखकर ग्रामीणों ने तेंदुए की आशंका व्यक्त की हैं। वहीं, गांव के जंगल में तेंदुए के होने की अफवाह के बाद ग्रामीणों में दहशत फैल गई है। ग्रामीण एक साथ एकत्र होकर लाठी-डंडे लेकर खेतों पर जा रहे है, जबकि महिलाएं भी छोटे बच्चों को जंगल की ओर जाने से रोक रही है। वहीं, वन विभाग की टीम ने मामले की जानकारी होने से इंकार किया है।

किसान को जंगली जानवर के दिखे पंजे 
गांव राजपुर के रहने वाले किसान अपने खेतों पर घूमने के लिए गए थे। वहां उन्होंने खेत में जंगली जानवर के पंचे दिखाई दिए। पंजों को देखकर वह दंग रह गए। कुछ ही देर में वहं अन्य ओर किसानों की भीड़ एकत्र हो गई। किसानों ने अंदेशा जताया है कि जंगल में तेंदुआ जैसा जानवर घूम रहा है। जंगल में तेंदुए होने की अफवाह से ग्रामीण दहशत में आ गए है। ग्रामीणों ने वन विभाग की टीम से मामले की जांच कर संंबंधित जानवर को पकड़वाने की मांग की है। गढ़ क्षेत्र में कई गांव हस्तिनापुर वन्यजीव क्षेत्र है। यहां पर अक्सर तेंदुए दिखाई दे जाते है। जबकि, गांव दौताई और नयागांव में तो वन विभाग की टीमने तेंदुए और उसके परिवार को भी पकड़ कर सुरक्षित स्थान पर भेज दिया था।

गत दिनों सड़क हादसे में हुई थी तेंदुए की मौत
तहसील क्षेत्र के गांव अठसैनी के निकट भी गत दिनों एक तेंदुआ सड़क पार करने के दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई थी। वन विभाग की टीम ने शव को कब्जे में लेकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.