दारू से भरा टैंकर पलटा, आग लगने से नेशनल हाईवे पर रुका ट्रैफिक

Hapur News : दारू से भरा टैंकर पलटा, आग लगने से नेशनल हाईवे पर रुका ट्रैफिक

दारू से भरा टैंकर पलटा, आग लगने से नेशनल हाईवे पर रुका ट्रैफिक

Tricity Today | दारू से भरे टैंकर में लगी आग

Hapur : सिंभावली थाना क्षेत्र के हरोड़ा रोड फ्लाईओवर के नीचे दौराला से एल्कोहल लेकर रामपुर जा रहा टैंकर पलटने से हड़कंप मच गया, कुछ ही देर में टैंकर में भीषण आग लग गई, आग लगने से मौके पर मौजूद लोगों में अफरातफरी की स्थिति बन गई, सूचना मिलने पर दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, इस हादसे में टैंकर सवार दो लोग घायल हो गए ।
 
क्या है मामला 
मिली जानकारी के अनुसार मेरठ के दौराला से एल्कोहल लेकर एक टैंकर रामपुर जा रहा था, जैसे ही टैंकर सिंभावली थाना क्षेत्र में हरोड़ा रोड फ्लाईओवर के पास पहुंचा तो चालक ने नियंत्रण खो दिया और संतुलन नहीं बना पाया और टैंकर पलट गया, टैंकर के पलटते ही उसमें भीषण आग लग गई, मौके से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी,सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और टैंकर चालक और क्लीनर को बाहर निकाला।

दमकल की तीन गाड़ी मौके पर पहुंची
सूचना मिलने पर दमकल की तीन गाड़ी मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, इस दौरान पुलिस ने वहां से गुजर रहे वाहनों को कुछ दूरी पर रोक दिया, ताकि कोई हादसा न हो। दुर्घटना में टैंकर सवार रामपुर निवासी सुनील और मुरादाबाद निवासी राजू सैनी घायल हो गए।

पुलिस टीम मोके पर पहुंची 
थाना प्रभारी निरीक्षक शैलेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की सूचना मिलने पर टीम मौके पर पहुंच गई थी और आग पर काबू पा लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.