एक-दूसरे के पड़ोस में रहते थे दोनों, जानिए क्यों उठाया खौफनाक कदम 

हापुड़ में प्रेमी युगल ने किया सुसाइड : एक-दूसरे के पड़ोस में रहते थे दोनों, जानिए क्यों उठाया खौफनाक कदम 

एक-दूसरे के पड़ोस में रहते थे दोनों, जानिए क्यों उठाया खौफनाक कदम 

Tricity Today | पिलखुवा कोतवाली

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव पबला में प्रेमी युगल ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर जीवन लीला खत्म कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल के शवों को कब्जों में लेकर पोस्टमार्टम को मोर्चरी भेजा है। परिजनों ने अभी तक पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। 

शादी बनी बवाल, मौत को लगाया गले 
पुलिस के मुताबिक गांव पबला निवासी युवती का पड़ोसी के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन युवक के परिजनों द्वारा उसकी दूसरी जगह शादी तय कर दी। युवती ने कक्षा 12वीं पास करने के उपरांत पढ़ाई छोड़ दी थी और युवक मजदूरी करता है। दोनों पड़ोसी होने के साथ एक ही जाति के थे। पुलिस ने बताया कि इसी के चलते शनिवार की देर रात दोनों ने अपने-अपने घर पर जहरीले पदार्थ खा लिया। परिजनों ने युवती को जीएस और युवक को सरस्वती मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां पर दोनों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

पुलिस का बयान 
पिलखुवा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि युवक और युवती कि मौत कि जानकारी मिली है। मौके पर जाकर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.