मृतका का भाई बोला-जीजा ने देवर के साथ मिलकर की हत्या

हापुड़ में विवाहिता की मौत : मृतका का भाई बोला-जीजा ने देवर के साथ मिलकर की हत्या

मृतका का भाई बोला-जीजा ने देवर के साथ मिलकर की हत्या

Tricity Today | मृतका की फाइल फोटो

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत होने से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पहुंचे भाई ने मृतका के पति पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में मृतका के पति व देवर को हिरासत में लिया है।

क्या है पूरा मामला 
मृतका के भाई विपिन ने बताया कि काजल की शादी 9 साल पहले मोहल्ला अशोक नगर की शेर वाली गली के दीपक के साथ हुई थी। शादी के कुछ साल बाद दीपक छोटी-छोटी बातों पर उनकी बहन के साथ मारपीट करता था। भाई ने बताया कि काजल ने एक वीडियो अपने भाई को भी भेजा था जिसमें उसने मारपीट के निशान दिखाई थे। वहीं इसी दौरान विपिन को फोन आया की काजल काजल गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराई गई है। उसके बाद ही वह यहां पहुंचे हैं, काजल के घर पहुंचने पर पता चला कि अस्पताल में भर्ती है। अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच कर दी है। 

पुलिस का बयान 
पिलखुवा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा। अभी मृतका के भाई ने कोई तहरीर नहीं दी है। पुलिस जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.