भीषण गर्मी का करना पड़ सकता है सामना, हापुड़ स्वास्थ्य विभाग मौन

सरकारी अस्पताल जाने से पहले यह खबर जरूर पढ़ें : भीषण गर्मी का करना पड़ सकता है सामना, हापुड़ स्वास्थ्य विभाग मौन

भीषण गर्मी का करना पड़ सकता है सामना, हापुड़ स्वास्थ्य विभाग मौन

Tricity Today | सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र

Hapur News : सरकारी अस्पताल में अगर आप को चिकित्सक को परीक्षण कराने जाना है, तो घर से हाथ पंखा साथ में ले जाना होगा। गढ़मुक्तेश्वर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की एक वीडियो सोशल वायरल हुई है जिसमें कई सवाल खड़े हो रहे हैं। दरअसल, एक व्यक्ति सरकारी अस्पताल में बैठा है और अपने बच्चे को हाथों से हवा करता दिखाई दिया है। इस भीषण गर्मी में हर कोई परेशान है। लेकिन मरीज जो कतार में अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। उनके लिए बिजली न होने से सिर्फ पंखों के अवशेष ही नजर आ रहे हैं। अस्पताल में चिकित्सकों का इंतजार करते मरीज
अस्पताल में भले ही चिकित्सकों की सुविधा का पूर्ण ध्यान रखा जाता हो, लेकिन मरीजों की सुविधाओं पर कोई ध्यान नहीं रखा जा रहा है। अस्पताल में चिकित्सकों का इंतजार करते मरीजों को गर्मी का दंश झेलना पड़ रहा है। बता दें कि गढ़मुक्तेश्वर सीएचसी में आए रोगियों को काफी खासी दिक्कत हो रही है। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई है। इसमें एक व्यक्ति बच्चे को कपड़े से हवा करते हुए दिखाई दे रहा है। अस्पताल में बिजली न होने से गर्मी में रहने के लिए मरीज मजबूर है।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं
भीषण गर्मी के चलते बिजली कटौती हो रही है। जिसके चलते सरकारी अस्पताल में यह असुविधा हो रही है। हालांकि इस पूरे मसले पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। मगर यह वायरल वीडियो साफ बयांकर रही है कि सरकारी अस्पताल में मरीजों के लिए कोई खास व्यवस्था नहीं है। और इस भीषण गर्मी का अस्पताल में सामना करना पड़ रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.