हापुड़ पहुंची राज्य मंत्री रजनी तिवारी, बोलीं- भाजपा ने घोषणा पत्र नहीं अपना संकल्प पत्र जारी किया

लोकसभा चुनाव 2024 : हापुड़ पहुंची राज्य मंत्री रजनी तिवारी, बोलीं- भाजपा ने घोषणा पत्र नहीं अपना संकल्प पत्र जारी किया

हापुड़ पहुंची राज्य मंत्री रजनी तिवारी, बोलीं- भाजपा ने घोषणा पत्र नहीं अपना संकल्प पत्र जारी किया

Tricity Today | प्रेस वार्ता करते हुए मंत्री रजनी तिवारी

Hapur News : प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री रजनी तिवारी (Rajni Tiwari) हापुड़ पहुंची और मंत्री रजनी तिवारी ने कहा कि सभी पार्टियों ने अपने घोषणा पत्र जारी कर दिए हैं, लेकिन भाजपा ने अपना लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections) को लेकर अपना घोषणा पत्र जारी नहीं किया है, भाजपा ने अपना संकल्प पत्र जारी किया है। क्योंकि भाजपा सदैव एक संकल्प के साथ कार्य करती है। घोषणाएं तो होती हैं और अधूरी रह जाती हैं परंतु जो संकल्प भाजपा लेती है वह पूरा करती है।

महिलाएं, बच्चे और जनता सुरक्षित
मंत्री रजनी तिवारी प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि संकल्प पत्र के माध्यम से ही वह जनता के बीच में अपने विचार रखती है कि किस प्रकार वह देश के बारे में सोच रही है और आगे आने वाले समय में देश कैसे समृद्ध हो उन्नत हो शक्तिशाली हो विकसित बने इस दिशा में कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि 2014 से जब से भाजपा की सरकार केंद्र में आई है तब से निरंतर विकास की कार्य भारतवर्ष में किया जा रहे हैं और नए कीर्तिमान भारत में स्थापित हो रहे हैं। आज चारों ओर सड़क की सुविधा, महिलाएं बच्चे जनता सुरक्षित है, गरीब कल्याण की केवल बात ही नहीं करते गरीब कल्याण की दिशा में भी कार्य किए हैं। 

भाजपा जो संकल्प लेती है उसको पूरा करती है- रजनी तिवारी 
प्रधानमंत्री का संकल्प है कि अगले 5 वर्ष तक गरीब व पिछड़े व्यक्तियों को राशन मिलता रहे, हर गरीब व्यक्ति के ऊपर अपनी छत हो पीने का पानी हो, बिजली हो इसी संकल्प को लेकर दोबारा हम जनता के बीच जा रहे हैं और जनता यह जानती है कि भाजपा जो संकल्प लेती है उसको पूरा करती है। चुनाव में कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से लग रहे हैं और इस बार निश्चत रूप से 400 पार करके नया इतिहास बनेगा।

यह रहे मौजूद 
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष नरेश तोमर, लोकसभा सह संयोजक संजय त्यागी, जिला महामंत्री पुनीत गोयल, जिला कोषाध्यक्ष कपिल एस एम, क्षेत्रीय संयोजक व्यापर प्रकोष्ठ विनोद गुप्ता, अमित टोनी, राजीव अग्रवाल, कुणाल चौधरी और जिला मीडिया प्रभारी सुयश वशिष्ठ मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.