हंगामे के बीच आए 55 प्रस्ताव, करोड़ों के निर्माण कार्यों को हरी झंडी

हापुड़ नगर पालिका की बोर्ड बैठक : हंगामे के बीच आए 55 प्रस्ताव, करोड़ों के निर्माण कार्यों को हरी झंडी

हंगामे के बीच आए 55 प्रस्ताव, करोड़ों के निर्माण कार्यों को हरी झंडी

Tricity Today | नगर पालिका की बोर्ड बैठक

Hapur News : नगर पालिका की अध्यक्ष पुष्पा सिंह की अध्यक्षता में आज बोर्ड बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें शहर के सभी वार्डों में विकास कार्य, पेयजल, सफाई व्यवस्था, पथ प्रकाश व्यवस्था सुधारने, विभिन्न वार्डों में नाली, इंटरलॉकिंग सड़क निर्माण कराने, डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन करने के लिए गाड़ियों की मरम्मत व नए वाहनों को खरीदने सहित कुल 55 प्रस्ताव रखे गए। इनमें से अधिकतर प्रस्ताव बिना विरोध के सर्वसम्मति से पास हो गए। इसके साथ ही करोड़ों रुपये के निर्माण कार्यों को भी हरी झंडी दी गई।

सभासदों ने की यह मांग 
पेयजल व्यवस्था पर सभासद सुनीता वर्मा ने कहा कि शहर की पेयजल व्यवस्था खराब है, लोग पानी के लिए तरस रहे हैं, इसका समाधान किया जाना चाहिए। अमित उर्फ मोनू बजरंग में पुलिया के नीचे सफाई के लिए जैटिंग मशीन, सफाई कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने व चंद्रशेखर आजाद की मूति लगवाने की मांग रखी। रुद्रांश त्यागी ने कहा कि बोर्ड बैठक में सबसे पहले सभासदों की समस्या सुनी जाए, क्योंकि बाद में समस्याओं पर विचार नहीं हो पाता है।

शहर विधायक ने समाधान की बात कही 
विधायक विजयपाल आढ़ती ने भी अवगत कराया कि शहर में पेयजल व्यवस्था की स्थिति खराब है, इसे जल्द सुचारू कराया जाए। इसके साथ ही शहर में आवारा कुत्तों व बंदरों का आतंक बढ़ रहा है। इस गंभीर समस्या के समाधान के लिए जल्द कदम उठाए जाने की आवश्यकता है।

एसडीएम बोले, जल्द होगा समाधान
एसडीएम/ईओ मनोज सिंह ने बताया कि इसके लिए दो बार टेंडर निकाला गया, लेकिन कोई आवेदन नहीं आया। जल्द ही टेंडर निकालकर समस्या का समाधान कराया जाएगा। 

साप्ताहिक पैठ का स्थान बदलने का किया विरोध
बोर्ड बैठक में रामलीला मैदान में लगने वाली साप्ताहिक पैंठ को कोठी गेट या फ्रीगंज रोड पर लगाने का प्रस्ताव रखा गया। जिसका कुछ सभासदों ने जोरदार विरोध किया। फ्रीगंज रोड पर पैंठ लगाने का सभासद आदित्य सूद ने जोरदार विरोध किया। उन्होंने कहा कि यहां पैंठ लगने से जाम की समस्या हो जाएगी। यह कई आवासीय कालोनी और अस्पताल है। आम व्यक्ति को इससे काफी दिक्कत होगी। सभासद शशांक गुप्ता, नितिन पाराशर, सहित अन्य सभासदों ने इसका विरोध जताते हुए हंगामा किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.