बेरहमी से व्यक्ति की हत्या, पहचान छिपाने के लिए कुचला चेहरा

हापुड़ में सनसनीखेज वारदात : बेरहमी से व्यक्ति की हत्या, पहचान छिपाने के लिए कुचला चेहरा

बेरहमी से व्यक्ति की हत्या, पहचान छिपाने के लिए कुचला चेहरा

Tricity Today | अज्ञात लोगों ने ईंट से चेहरा कुचलकर की हत्या

Hapur News : थाना देहात क्षेत्र के गांव ददायरा के जंगल में दिनदहाड़े अज्ञात लोगों ने ईंट से चेहरा कुचलकर व्यक्ति की हत्या कर दी और खून से लथपथ शव को खेत में फेंक दिया। जब ग्रामीणों ने शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक की टीम ने घटनास्थल की छानबीन कर साक्ष्य एकत्र किए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, ददायरा गांव के अजब सिंह ने बताया कि गांव के जंगल में उसके खेत हैं और वह खेत पर पहुंचा। जहां उसने खेत में एक 40 वर्षीय व्यक्ति के शव को लहूलुहान हालत में पड़ा देखा। मृतक के सिर और मुंह को ईंट से कुचला हुआ था। घटनास्थल पर भी खाफी खून फैला हुआ था, भयभीत होकर उसने ग्रामीणों को शव के बारे में बताया। शव देखने के लिए मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। शव मिलने की जानकारी पुलिस को दी, आनन-फानन में सीओ सिटी वरुण मिश्रा, थाना देहात प्रभारी महेंद्र सिंह काफी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। कुछ देर बाद फोरेंसिक की टीम भी वहां पहुंची। टीम में खून के सैंपल लेने के साथ मृतक के कपड़ों की तलाशी ली। घटना स्थल के पास से खून से सनी ईंट भी बरामद हुई है। जिसे टीम ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। 

पुलिस का बयान
सदर डीएसपी वरुण मिश्रा ने बताया कि शव की शिनाख्त के लिए उसकी फोटो आसपास के थानों में भेज दी गई है। एसओजी और सर्विलांस की टीम मामले की छानबीन कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। जल्द ही पुलिस वारदात का पर्दाफाश कर देगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.