तैयारी में जुटे अफसर, सभा स्थल का किया निरीक्षण

हापुड़ में सीएम योगी का दौरा : तैयारी में जुटे अफसर, सभा स्थल का किया निरीक्षण

तैयारी में जुटे अफसर, सभा स्थल का किया निरीक्षण

Tricity Today | तैयारी में जुटे अफसर

Hapur News : प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 17 अक्टूबर को प्रस्तावित दौरे को लेकर मेरठ मंडलायुक्त सेल्वा कुमारी-जे ने जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों के साथ जनसभा स्थल का निरीक्षण किया। निरीक्षक के दौरान मंडलायुक्त ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए हैं।

सम्मेलन को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री
लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में विभिन्न दलों द्वारा अपनी-अपनी योजनाओं पर काम शुरू कर दिया गया है। केंद्र और प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार भी इसकी तैयारियों में पूरी तरह से जुट गई है। भाजपा के एक सम्मेलन को संबोधित करने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हापुड़ में 17 अक्टूबर को दौरा प्रस्तावित है। इसकी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने रणनीति बनाकर काम शुरू कर दिया है।

 मंडलायुक्त ने दिए यह निर्देश
शनिवार को मेरठ मंडलायुक्त सेल्वा कुमारी-जे दिल्ली रोड स्थित जनसभा स्थल का निरीक्षण करने के लिए पहुंची। उन्होंने जिलाधिकारी प्रेरणा शर्मा और पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा से तैयारियों के बारे में जानकारी ली। साथ ही अधिकारियों को निर्देशित  किया कि मुख्यमंत्री के आगमन में किसी भी प्रकार की परेशानी न होने पाए। समय रहते ही सभी तैयारियों को पूरा कर लिया जाए। सुरक्षा व्यवस्था के भी कड़े इंतजाम रहें। जनसभा में पहुंचने वाले लोगों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच ही प्रवेश दिया जाए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.