धरने पर बैठे भाकियू संघर्ष के पदाधिकारियों से वार्ता करने पहुंचे अधिकारी

Hapur News : धरने पर बैठे भाकियू संघर्ष के पदाधिकारियों से वार्ता करने पहुंचे अधिकारी

धरने पर बैठे भाकियू संघर्ष के पदाधिकारियों से वार्ता करने पहुंचे अधिकारी

Tricity Today | एनएचएआई के अधिकारी वार्ता के लिए धरना स्थल पर पहुंचे।

Hapur News : गढ़मुक्तेश्वर-मेरठ राष्ट्रीय राजमार्ग पर क्षेत्र के गांव पोपाई के पास बनाए जा रहे प्रस्तावित टोल के विरोध में भारतीय किसान यूनियन (संघर्ष) के अनिश्चितकालीन आंदोलन लगातार जारी रहा। एनएचएआई के अधिकारी वार्ता के लिए धरना स्थल पर पहुंचे। लेकिन कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में कहा कि जब तक मांग पूरी नहीं होती आंदोलन समाप्त नहीं होगा। 

क्या है पूरा मामला 
धरने पर बैठे सैकड़ो कार्यकर्ताओं के बीच एनएचआई के पीडी, डिप्टी मैनेजर, एसडीएम, सीओ और निर्माणदाई संस्था टाटा कंपनी के अधिकारी पहुंचे और उनसे सभी पहलुओं पर वार्ता शुरू करते आंदोलन समाप्त करने का आग्रह किया। परंतु संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सरनजीत सिंह गुर्जर, राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं प्रदेश अध्यक्ष कैप्टन इरकान अली, राष्ट्रीय महामंत्री कृष्ण वीर सिंह युवा प्रदेश अध्यक्ष असीम खत्री, प्रदेश सचिव नितेश पंडित ने भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के परियोजना निदेशक को क्षेत्र के गांव पोपाई में बनाए जा रहे टोल से होने तहसील क्षेत्र के दर्जनों गांव के हजारों ग्रामीणों को होने वाली वाली परेशानियों के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर टोल नहीं लगने दिया जाएगा, अधिकारियों को धरना स्थल से खाली हाथ लौटना पड़ा। 

मांग पूरी होने तक जारी रहेगा आंदोलन
इसी दौरान किसान नेता और क्षेत्रीय ग्रामीण ने गढ़-मेरठ नेशनल हाईवे पर चल रहे कार्य को पूरी तरह बंद करा दिया और कहा कि जब तक टोल नही बनाने को लिखित में वादा नहीं किया जाएगा तब तक धरना चालू रहेगा। धरना स्थल पर पहुंचे एनएचएआई के अधिकारियों ने बताया कि जो भी किसानों की समस्या है, उसको लेकर उच्च अधिकारियों को अवगत कराया जाएगा। उधर राष्ट्रीय लोकदल के  प्रोफेसर अब्बास अली, चौधरी शिवकुमार, हेमंत मिश्रा धरना स्थल पर पहुंचे और यूनियम को अपना सहयोग पत्र सौंपा। 

यह रहे मौजूद
इस अवसर पर एनएचएआई के पीडी संजीव वाजपेयी,  डिप्टी मैनेजर सन्दीप कुमार, डिप्टी कलेक्टर  साक्षी शर्मा,सीओ आशुतोष शिवम, कोतवाल महेंद्र सिंह,टाटा कंपनी के ठेकेदार सुखबीर सिंह, विजय कुमार मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.