पीएम मोदी के मुखौटे सहित पिचकारी की डिमांड, सीएम योगी भी बने ब्रांड

हापुड़ में होली पर चढ़ा राजनीतिक रंग : पीएम मोदी के मुखौटे सहित पिचकारी की डिमांड, सीएम योगी भी बने ब्रांड

पीएम मोदी के मुखौटे सहित पिचकारी की डिमांड, सीएम योगी भी बने ब्रांड

Tricity Today | मोदी पिचकारी और मुखौटा आकर्षण का केंद्र

Hapur News : जिले में बच्चों और युवाओं के लिए इस बार होली के बाजार में मोदी पिचकारी और मुखौटा आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। जिले के बाजारों में नरेंद्र मोदी की फोटो वाली पिचकारी, मुखौटा सहित अन्य सामग्री मौजूद है। हैरत की बात तो यह है कि बाजार में मोदी के अलावा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो वाली पिचकारी मौजूद है। 

पहली पसंद मोदी-योगी टैंक पिचकारी 
दरअसल, पीएम मोदी की लोकप्रियता को देखते हुए इस बार बाजार ने मोदी पिकचारी लॉन्च की है। बाजारों में दुकानदारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को भुनाने के लिए बड़ी संख्या में मोदी पिचकारी का ऑर्डर लगा रखा है, जिसके चलते उनके ऑर्डर के शत प्रतिशत माल पहुंच गए है। बाजार में बच्चों के लिए मोदी-योगी टैंक पिचकारी उपलब्ध है। बच्चें इसमें रंग भरकर स्कूल बैंग की तरह अपनी पीठ पर लगाकर सामने वालों को रंगों से सरोबार करेंगे।

शहर में हर तरफ सजी दुकानें
होली के त्यौहार को लेकर हर कोई इसकी तैयारी में जुटा है। शहर और गांव के चौराहों, बाजारों में दुकानें सजने लगी हैं, तरह-तरह की पिचकारियां भी नजर आ रही हैं। इस बार चुनावी माहौल में पिचकारियां भी सियासत के रंग में सराबोर हैं। कहीं डबल इंजन तो कहीं मोदी परिवार के स्टीकर लगाकर ग्राहकों को लुभाया जा रहा है। बाजार में 20 से लेकर 400 रुपये तक की पिचकारी उपलब्ध हैं। शहर के गोल मार्किट, रेलवे रोड, कोठी गेट  समेत अन्य स्थानों पर रंग, अबीर, गुलाल और तरह-तरह की पिचकारियों की दुकानें सज गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.