विरोध करने पर मुस्लिम युवक बोला- दिल्ली श्रद्धा कांड याद है

हापुड़ की छात्रा के साथ नोएडा में रेप : विरोध करने पर मुस्लिम युवक बोला- दिल्ली श्रद्धा कांड याद है

विरोध करने पर मुस्लिम युवक बोला- दिल्ली श्रद्धा कांड याद है

Google Image | Symbolic Image

Hapur News : वेस्ट यूपी के हापुड़ में एक नाबालिग लड़की के साथ मुस्लिम युवक ने हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया है। मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की से कहा कि अगर वह उसकी बात नहीं मानेगी तो उसका हाल भी दिल्ली श्रद्धा कांड की तरह हो जाएगा। इस मामले में पीड़िता नाबालिक लड़की की मां ने हापुड़ गढ़ कोतवाली पुलिस को शिकायत दी है और मदद की गुहार लगाई है। शिकायत में दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन का प्रयास और अनेक आपत्तिजनक आरोप लगाए गए हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में काफी गंभीरता से जांच की जा रही है। बहुत ही जल्द इस मामले में बड़ा एक्शन लिया।

पीड़ित महिला ने थाने में दी शिकायत
पीड़ित महिला ने जानकारी देते हुए बताया उसकी नाबालिग बेटी कक्षा 11 की छात्रा है, जिसकी उम्र 16 वर्ष है। करीब 6 महीने पहले छात्रा के मोबाइल पर एक लड़के का फोन किया। जिसने अपना नाम अमन बताया और फोन पर बात करने लगा। छात्रा ने जब फोन करने का विरोध किया। तब छात्रा के स्कूल आते-जाते समय रास्ते में सियाना चौराहा गढ़ पर मिलने का दवाब बनाने लगा और पीछा करने लगा छात्रा को बहला-फुसलाकर नोएडा में अपने कमरे पर ले गया और कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर छात्रा के साथ ब्लात्कार किया। आरोप है कि आरोपी ने छात्रा के नगन अवस्था में फोटो खीचे और अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकियां देकर अनेक बार ब्लात्कार किया है। 

क्या है पूरा मामला 
छात्रा ने बदनामी के डर से किसी को नहीं बताया। एक दिन उक्त युवक ने छात्रा को बताया कि उसका नाम अमन नहीं है। उसने तो तुझे अपने जाल में फसाने के लिए अमन नाम बताया जबकि उसका असली नाम अलीखान है जो जनपद अमरोहा का निवासी है और वह मुस्लिम है। छात्रा की बड़ी बहन ने मलखान से छात्रा से मिलने को मना किया तो अलीखान ने छात्रा को उठाकर ले जाने व जान से मारने की धमकी दी। 23 जनवरी 2023 की सुबह करीब 7:30 बजे आरोपी ने छात्रा को स्कूल जाते समय स्थाना चौराहा पर अलीखान ने रोका जिसके बाद उसने बच्ची को डराया धमकाया। अपनी बाईक पर बिठाकर नोएडा कमरे पर ले गया। जहां पर छात्रा के साथ ब्लॅकमेल करते हुए अप्राकृतिक सम्बन्ध बनाए। छात्रा को मुस्लिम धर्म ग्रहण कर निकाह करने की धमकी दी। छात्रा ने धर्म परिवर्तन से मना किया तो अलीखान ने धमकी दी कि तेरे 56 टुकड़े कर जंगल में फेंक दूंगा "जैसा आफताब ने श्रद्धा के साथ किया था।" ऐसा करने की धमकी दी बमुश्किल छात्रा को गढ़ छोड़ा और कहकर गया कि एक सप्ताह बाद फिर चलना है। छात्रा ने मना किया तो अलीखान ने छात्रों को जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया। परिजनों का कहना है कि छात्रा घर में डरी सहमी रोती रहती थी, काफी पुछने पर अब सारी बाते बताई है।

पुलिस का बयान 
इस संबंध में गढ़मुक्तेश्वर डीएसपी स्तुति सिंह ने जानकारी देते हुआ बताया की पीड़ित छात्रा के परिजनों की तहरीर के आधार पर जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। जो आरोप लगाए गए हैं, उन सभी मामलों की जांच की जा रही है। तथ्य पाए जाने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.