जनता को मिला साइबर थाना, सीएम योगी ने वर्चुअल किया लोकार्पण

हापुड़ के लोगों के लिए खुशखबरी : जनता को मिला साइबर थाना, सीएम योगी ने वर्चुअल किया लोकार्पण

जनता को मिला साइबर थाना, सीएम योगी ने वर्चुअल किया लोकार्पण

Tricity Today | हापुड़ पुलिस

Hapur News : यूपी में शुरू हुए 57 जिलों में साइबर थानों के साथ हापुड़ को भी साइबर थाना मिल गया है। बुधवार को सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने वर्चुअल कार्यक्रम के माध्यम से लोकार्पण कर साइबर थाने का उद्घाटन किया। वहीं साइबर अपराध से पीड़ित लोगों को थाने-चौकी के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे। साइबर थाना खुलने से स्वतंत्र होकर साइबर टीम ठगी के मुकदमों में विवेचना कर सकेगी और अपराधियों को पकड़ा जा सकेगा।

अस्थाई रूप से साइलो प्रथम चौकी में स्थापित
दरअसल, जिले के एसपी अभिषेक वर्मा ने कहा कि आज बहुत ही हर्ष का विषय है कि मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश के सभी जिलों में जहां भी साइबर क्राइम थाने स्थापित नहीं थे, वहां लगभग 57 जिलों में साइबर क्राइम थानों का एक साथ लोकार्पण और उद्घाटन किया। वहीं जो भी पुलिस की अन्य इकाइयां हैं उनका भी मुख्यमंत्री द्वारा उद्घाटन किया गया है। इस मौके पर हापुड़ की जनता के लिए यहां पर भी साइबर थाने का उद्घाटन किया गया है। ये थाना अभी अस्थाई रूप से साइलो प्रथम चौकी में स्थापित किया गया है जोकि इसका परमानेंट थाना बनना है वह थाना धौलाना क्षेत्र में स्थापित किया जाएगा। जिसका निर्माण कार्य जारी है।

साइबर क्राइम का जल्द होगा समाधान
एसपी ने कहा कि इस थाने पर जिले में जो भी साइबर क्राइम की समस्या आएगी उसके लिए टीम कार्य करेगी। उन्होंने कहा सभी जानते हैं कि लगातार साइबर क्राइम का जो चलन बढ़ता जा रहा है उसका यहां पर निदान दिलाया जाएगा। जिसमें दो थाना प्रभारी और पूरी साइबर की टीम जिले के लोगों की सेवा के लिए तत्पर है।

डीएम, एसपी से लेकर जनप्रतिनिधि रहे मौजूद
उद्घाटन के कार्यक्रम के दौरान जिलाधिकारी प्रेरणा शर्मा, पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा, भाजपा के जिलाध्यक्ष नरेश तोमर,  ललित छावनी वाले, मनोज सिंहल, प्रदीप हाइड्रो वाले, राजीव गर्ग, सुमित कंसल, अरविंद शर्मा, गौरव रुड़कीवाल,  भाजपा के जिला महामंत्री पुनीत गोयल, मोहन सिंह, हिमांशु, प्रमोद जिंदल,सोनू बंसल, दिनेश गुप्ता समेत शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.