मामूली बात पर भिड़े दो समुदाय के लोग, पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे तो...

हापुड़ से बड़ी खबर : मामूली बात पर भिड़े दो समुदाय के लोग, पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे तो...

मामूली बात पर भिड़े दो समुदाय के लोग, पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे तो...

Tricity Today | cctv

Hapur News : बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के कस्बे में मामूली विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। मौके पर लोगों ने दोनों पक्ष के युवकों को समझाकर शांत कर दिया था। शुक्रवार की रात को वह फिर आमने-सामने आ गए। धारदार हथियार से एक दूसरे पर हमला कर दिया। मारपीट में तीनों युवक घायल हो गए। मामला अलग-अलग समुदाय से जुड़ा होने के चलते डीएसपी और तहसीलदार के नेतृत्व में दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। अधिकारियों ने लोगों को समझाकर और उचित कार्रवाई का भरोसा देकर हालात को संभाल लिया।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, पुलिस के अनुसार बहादुरगढ़ कस्बे में बृहस्पतिवार को समीर और मुले व लक्ष्मण दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया, उसके बाद मारपीट होने लगी। वहां पर मौजूद दोनों पक्षों के जिम्मेदार लोगों ने इनको समझाकर शांत किया और वहां से भेज दिया। वहीं शुक्रवार की रात को दोनों पक्ष दोबारा से आमने-सामने आ गए। बृहस्तिवार के विवाद की रंजिश के चलते दोनों पक्ष के युवकों ने एक-दूसरे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे समीर, मल्ले और लक्ष्मण घायल हो गए। सूचना पर बहादुरगढ़ थाना प्रभारी सुरेश कुमार, तहसीलदार सीमा सिंह, डीएसपी आशुतोष शिवम, गढ़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंथे। वहां पर दोनों पक्ष के लोगों को समझाकर व उचित कार्रवाई का भरोसा देकर मामला शांत किया। वहीं तीनों घायलों को गढ़ सीएचसी में भर्ती कराया। 

क्या बोले अधिकारी?
डीएसपी आशुतोष शिवम ने बताया कि तनाव जैसी कोई स्थिति नहीं है। दोनों पक्ष के समझदार लोगों की मदद से स्थिति सामान्य है। उन्होंने लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने और शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है। पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.