राह चलते लोगों से लूटते थे मोबाइल, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Hapur News : राह चलते लोगों से लूटते थे मोबाइल, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

राह चलते लोगों से लूटते थे मोबाइल, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Google Image | पुलिस की हिरासत में आरोपियों

Hapur News : गढ़ कोतवाली पुलिस ने दो बाइकों पर सवार तीन लूटरों को गिरफ्तार किया है,आरोपियों के पास से लूटे और चोरी किए गए 26 मोबाइल फोन और एक बिक्री किए गए फोन से मिली एक हजार की धनराशि बरामद की है।

गढ़ डीएसपी ने प्रेस वार्ता में बताया 
गढ़ डीएसपी आशुतोष शिवम ने बताया कि गत दिनों नगर से एक व्यक्ति से मोबाइल लूट की घटना घटित हाे गई थी। उसका पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर फोन को सर्विलांस पर लगा दिया, इसी दौरान कोतवाली में तैनात एसआई विवेक कुमार चौहान, कांस्टेबल हासिम, कंचन सचिन, रवि, तीरथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे, इसी दौरान सर्विलांस में तैनात कांस्टेबल प्रदीप कुमार ने लूटे गए मोबाइल की लोकेशन गढ़ क्षेत्र के मेरठ रोड पर होना बताया, पुलिस ने जानकारी पर मामले की जांच की।

मेरठ से है आरोपी 
इसी दौरान दो बाइकों पर सवार होकर आए तीन संदिग्ध युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वह पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा करते हुए पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपी जिला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट में स्थित शालीमार गार्डन स्थित आयशा मस्जिद के निकट रहने वाला सलमान, मुदस्सिर, गढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव हसुपुर में रहने वाला फरदीन अली है। 

यह सामान किया बरामद 
आरोपियों के पास से गढ़ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नक्का कुंआ रोड से लूटा गया मोबाइल सहित पूर्व में लूटे गए एक मोबाइल के बिक्री किए गए एक हजार रुपये की नकदी और 25 अन्य लूट व चोरी के मोबाइलों को बरामद किया, आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनके पास से बरामद किए गए मोबाइलों को उन्होंने अलग-अलग स्थानों से लूटे और चाेरी किए थे। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी शातिर अपराधी है। उनके खिलाफ हापुड़ जिले के अलावा गाजियाबाद और मेरठ जिले में करीब 60 से अधिक रिपोर्ट दर्ज है ।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.