पुलिस ने दो सटोरियों को दबोचा, जानिए कैसे पैसा करते थे डबल

हापुड़ में IPL मैचों पर लग रहा सट्टा : पुलिस ने दो सटोरियों को दबोचा, जानिए कैसे पैसा करते थे डबल

पुलिस ने दो सटोरियों को दबोचा, जानिए कैसे पैसा करते थे डबल

Tricity Today | पुलिस ने दो सटोरियों को दबोचा

Hapur News : जिले की एसओजी और थाना देहात पुलिस ने आईपीएल (IPL) मैच में सट्टा लगाने वाले सटोरियों को गिरफ्तार कर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने दो सटोरियों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 2 लाख रुपये की नकदी, लेपटॉप, मोबाइल फ़ोन और एक कार बरामद की है।

जानिए कैसे चलता था सट्टे का चोल
दरअसल, सदर डीएसपी वरुण मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों स्टोरिए क्रिकेट लाइव गुरु एप के माध्यम से आईपीएल मैच का स्कोर टारगेट चिन्हित कर सट्टे की खाईबाड़ी कर बैटिंग असिस्टेंट आई बुक एप में सट्टे की खाईबाड़ी का लेखा जोखा रखते थे। पुलिस को मुखबिर द्वारा सटोरियों की सूचना मिली। बाद पुलिस ने दोनों सटोरियों को गिरफ्तार करने का जाल बिछाया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया है। 

ततारपुर गोल चक्कर से पकड़ा 
डीएसपी ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से 2 लाख 47 हजार 500 रुपए नकद, 1 लैपटॉप, 3 मोबाइल फोन और एक I-10 कार बरामद की है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम अजीम निवासी गद्दापड़ा दिल्ली गेट हापुड़ और अराफत निवासी मजीदपुरा हापुड़ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों को ततारपुर गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.