पुलिस ने आरोपियों की होली का मजा किया फीका, हरियाणा तक फैला है नेटवर्क  

हापुड़ में शराब तस्करों पर एक्शन : पुलिस ने आरोपियों की होली का मजा किया फीका, हरियाणा तक फैला है नेटवर्क  

पुलिस ने आरोपियों की होली का मजा किया फीका, हरियाणा तक फैला है नेटवर्क  

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Hapur News : जिले की थाना बाबूगढ़ पुलिस नें पुलिस ने चैकिंग के दौरान अन्तर्राज्यीय शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी हरियाणा से शराब लाकर जनपद में उसकी तस्करी करते थे। आरोपियों के कब्जे से करीब 11 लाख रुपये कीमत की 150 पेटी शराब बरामद की गई है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ा 
दरअसल, बाबूगढ़ पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की हरियाणा से केंटर में क्षेत्र में तस्करी के लिए अवैध शराब लाई जा रही है। सूचना को सटीक मानते हुए बाबूगढ़ पुलिस नें कुचेसर के बनखंडा नहर पटरी पर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। पुलिस को एक संदिग्ध केंटर आता नजर आया, टीम नें केंटर को रुकने का इशारा किया तो आरोपियों नें केंटर की स्पीड बढ़ा दी और भागने का प्रयास किया। पुलिस नें घेराबंदी करते हुए केंटर को रोक लिया और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी पिन्टू पुत्र इन्द्र सैनी निवासी जांवा सलौनी थाना सलौनी पानीपत हरियाणा और  जोनी पुत्र राजेन्द्र सैनी निवासी ग्राम खेवडा थाना राई जनपद सोनीपत हरियाणा के रहने वाले हैं। 

कब्जे से 11 लाख रुपये कीमत की शराब बरामद 
पुलिस नें केंटर की तलाशी ली तो केंटर अवैध शराब बरामद हुई, पुलिस नें बताया कि यह आरोपी हरियाणा से अवैध शराब लाकर क्षेत्र में सप्लाई करने वाले थे और यह शराब बुलंदशहर की ओर सप्लाई की जानी थी। पुलिस नें बताया कि आरोपियों के कब्जे से अवैध शराब 150 पेटी बरामद हुई है। पुलिस का कहना है कि बरामद शराब की कीमत मार्किट में करीब 11 लाख रूपए बताई जा रही है। वहीं पुलिस नें बताया कि गिरफ्तार आरोपी अवैध शराब को हरियाणा राज्य से लाकर एनसीआर क्षेत्र व अन्य जिलों में बेचकर आर्थिक लाभ कमाते थे। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.