लोकसभा चुनाव 2024 में वोटरों के लिए धधक रही थी जाम की भट्टी, दो गिरफ्तार

हापुड़ में पुलिस ने पकड़ी कच्ची शराब : लोकसभा चुनाव 2024 में वोटरों के लिए धधक रही थी जाम की भट्टी, दो गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव 2024 में वोटरों के लिए धधक रही थी जाम की भट्टी, दो गिरफ्तार

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Hapur News : लोकसभा चुनाव को लेकर जिले की पुलिस अलर्ट नजर आ रही है। गढ़मुक्तेश्वर के खादर क्षेत्र में कच्ची शराब बनाने का कारोबार जोरो पर होता है। हालांकि पुलिस समय-समय पर दबिश देकर कार्रवाई करती है, मगर पुलिस के पहुंचने से पहले अपराधी मौके से फरार हो जाते है। वहीं पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कच्ची शराब बनाने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके कब्जे से भारी मात्रा में कच्ची शराब व लहन और कच्ची शराब बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं। 

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, लोकसभा चुनाव को सकुशल संम्पन कराने के लिए एसपी अभिषेक वर्मा ने पुलिस अधिकारीयों को निर्देश दिए है कि क्षेत्र में नजर बनाए रखे और किसी अवैध कारोबार को पनपने न दें। वहीं गढ़मुक्तेश्वर के खादर क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब बनाने का कारोबार चलने कि मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना मिली। पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर मौके पर दबिश दी तो भगदड़ मच गई, पुलिस ने घेराबंदी कर दो शराब माफियाओं को गिरफ्तार कर लिया। यह कच्ची शराब गांव चकलठीरा के जंगल में नाले के पास बनाई जा रही थी। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में कच्ची शराब व लहन और कच्ची शराब बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं। पुलिस का कहना है कि कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ यह अभियान आगे भी जारी रहेगी। किसी भी हाल में अवैध शराब नहीं बनने दी जाएगी और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

पुलिस का बयान 
थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी कैलाश निवासी गांव चकलठीरा थाना गढ़मुक्तेश्वर व यादराम निवासी ग्राम चकलठीरा थाना गढ़मुक्तेश्वर हापुड़ है। आरोपियों के कब्जे से 120 लीटर अवैध कच्ची शराब, कच्ची शराब बनाने के उपकरण (ड्रम, कुन्डा, पतीली, ढक्कन (पाला), पाइप व बाल्टी आदि) बरामद किया गया है। जबकि 300 लीटर लहन को मौके पर नष्ट किया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.