गैंग का एक सदस्य गिरफ्त में बाकी फरार, लूटपाट करने के बाद जंगल में छोड़ देते थे

हापुड़ में लिफ्ट देकर लूट करने वाला दबोचा : गैंग का एक सदस्य गिरफ्त में बाकी फरार, लूटपाट करने के बाद जंगल में छोड़ देते थे

गैंग का एक सदस्य गिरफ्त में बाकी फरार, लूटपाट करने के बाद जंगल में छोड़ देते थे

Tricity Today | हापुड़ पुलिस ने फरार लुटेरे को दबोचा

Hapur News : थाना बहादुरगढ़ पुलिस ने गाड़ी में लिफ्ट देकर लोगों से लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के फरार सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है। गिरोह के अन्य सदस्यों की पुलिस टीम तलाश कर रही है। इस गिरोह के एक सदस्य और वारदात में इस्तेमाल कार को पूर्व में पुलिस बरामद कर चुकी है। 

क्या है पूरा मामला 
थाना प्रभारी अरविन्द चौधरी ने बताया कि जिला मुरादाबाद निवासी याकूब अली ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया था कि 8 जुलाई की रात करीब 10 बजे वह नोएडा से मुरादाबाद जाने के लिए नोएडा सेक्टर 62 से एक सेंट्रो गाड़ी में बैठा था। जिसमें पहले से ही चार लोग बैठे थे। थोड़ी दूर कार चलने के बाद उन लोगों ने उसे डराकर तमंचा दिखाकर उसकी जेब से 10 हजार रुपये उसके फोन से हजारों रुपये विभिन्न फोन नंबरों पर ऑनलाइन ट्रांसफर कर लिए और उसे गाड़ी में घुमाते रहे। कुछ देर बाद पीड़ित के साथ मारपीट कर चितौड़ा के जंगल में छोड़कर फरार हो गए थे। 

ऐसे हुई गिरफ़्तारी 
पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही थी। इसी बीच सूचना मिली कि गाड़ी लिफ्ट देकर लोगों को लूटने वाले गिरोह का फरार सदस्य सलारपुर बम्बे की पटरी के पास है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर संदिग्ध लोगों की चेकिंग शुरू कर दी। इसी बीच में एक संदिग्ध आता दिखाई दिया। पुलिस को देख आरोपी भागने लगा, लेकिन घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। पकड़ा गया आरोपी लिफ्ट देकर लूटने वाले गिरोह का सदस्य गजिला बागपत निवासी मनोज उर्फ मनुज है। पुलिस ने बताया कि इस गिरोह के अन्य सदस्यों को भी जल्द ही गिरफ्तार लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.