टोल प्लाजा को फ्री कराने वालों को पुलिस ने दबोचा, 9 के खिलाफ लिया एक्शन

Hapur News : टोल प्लाजा को फ्री कराने वालों को पुलिस ने दबोचा, 9 के खिलाफ लिया एक्शन

टोल प्लाजा को फ्री कराने वालों को पुलिस ने दबोचा, 9 के खिलाफ लिया एक्शन

Tricity Today | टोल प्लाजा को फ्री कराने वालों को पुलिस ने दबोचा

Hapur news : थाना हाफिजपुर क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर स्थित कुराना टोल प्लाजा पर डेढ़ दर्जन से अधिक गाड़ियों में सवार युवकों ने रविवार की रात को टोल मांगने पर टोल कर्मियों के साथ मारपीट कर दी थी। इतना ही नहीं आरोपियों नें टोल को भी फ्री कर दिया था, जिससे राजस्व की हानि हो गई। पुलिस ने इस मामले में सोना पेट्रोल पंप के पास से 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार, गांव रासना थाना रोहटा जिला मेरठ निवासी शादाब त्यागी ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि वह कुराना टोल प्लाजा पर प्रबंधक है।  रविवार की रात को हापुड़ की तरफ से डेढ़ दर्जन से अधिक कारों में सवार होकर कुछ युवक टोल प्लाजा पर आए और टोल शुल्क देने से मना करने लगे। जबरन टोल बूम (वैरियर) हटाने लगे तो टोल के कर्मचारी हैदर, आसिफ अनिकेत, पंकज आदि ने उन्हें ऐसा करने से मना किया, तो टोल स्टाफ के साथ गाली-गलौज करते हुए धक्का मुक्की करते हुए टोल फ्री कर दिया। पीड़ित ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि टोल फ्री करने से राजस्व हानि हुई। वह भी मौके पर पहुंचे और अन्य लोगों के साथ उन्हें काफी समझाया गया, लेकिन वह नहीं माने। उनके साथ भी गाली गलौज कर मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी दी।

क्या बोली पुलिस
थाना हाफ़िज़पुर पुलिस ने बताया कि मामले में मुंडाली थाना मुंडाली जिला मेरठ निवासी नाजिम, नाजिर, अब्दुल रहमान, सुहेल, दानिश, ग्राम भसानी थाना भवन जिला शामली  निवासी जुनैद, ग्राम फर्रा थाना सरूरपुर जिला मेरठ निवासी मोहम्मद गुलबहार, नंदग्राम गाजियाबाद निवासी माहिर, ग्राम नहाली थाना भोजपुर जिला गाजियाबाद निवासी जावेद के खिलाफ कार्रवाई कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.