शराब पीने के दौरान मजाक बनी हत्या की वजह, ऐसे हुआ खुलासा

हापुड़ में सुरेश हत्याकांड का पर्दाफाश : शराब पीने के दौरान मजाक बनी हत्या की वजह, ऐसे हुआ खुलासा

शराब पीने के दौरान मजाक बनी हत्या की वजह, ऐसे हुआ खुलासा

Tricity Today | हापुड़ में सुरेश हत्याकांड का पर्दाफाश

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली पुलिस ने सुरेश हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए घटना का खुलासा कर दिया है। 6 दिन पहले खाट पर सुरेश का शव पड़ा हुआ मिला था, जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू के दी थी। आरोपी के कब्जे से हत्या में इस्तेमाल सामान बरामद हुआ है।

क्या है पूरा मामला 
जिले के एएसपी विनीत भटनागर ने बताया 13 सितंबर की रात को पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र की गांव पबला के किसान सुरेश का शव घेर में खाट पर पड़ा मिला था। मृतक के भाई सुधीर की तहरीर पर पिलखुवा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी और साक्ष्य मिलने के बाद ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा कर दिया। एएसपी ने बताया जांच के दौरान पता चला कि 13 सितंबर की शाम को किसान सुरेश और उसका साथी बिजेंद्र मृतक के घर में बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान सुरेश ने पवन का मजाक उड़ाते हुए टिप्पणी की, जिससे पवन आग बबूला हो गया और उसने सुरेश पर हमला करने के लिए दरांती उठा ली लेकिन बिजेंद्र ने किसी तरह दोनों में बीच बचाव कराया। 

इस बात को लेकर नाराज था आरोपी
लेकिन इस बात को लेकर पवन सुरेश से काफी ज्यादा गुस्सा था, जिसे मजाक का बदला लेना था। इसके लिए उसने रात के वक्त सुरेश के घेर में पहुंचकर सोते समय सुरेश को रस्सी के टुकड़ों से बांधकर बैंटा से गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने मामले में जांच की तो आरोपी पवन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एएसपी ने बताया इस दौरान पूछताछ में पवन ने सारी सच्चाई उगल दी। पुलिस ने आरोपी पवन को जटपुरा तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया, जिसकी निशानीदेही पर पुलिस ने एक टूटा हुआ बैंटा, रस्सी के टुकड़े बरामद कर लिए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अन्य खबरे