सपा नेता की बीवी मर्डर केस में पुलिस को मिले अहम सुराग, एसपी अभिषेक वर्मा ने दी जानकारी

हापुड़ में सनसनीखेज वारदात : सपा नेता की बीवी मर्डर केस में पुलिस को मिले अहम सुराग, एसपी अभिषेक वर्मा ने दी जानकारी

सपा नेता की बीवी मर्डर केस में पुलिस को मिले अहम सुराग, एसपी अभिषेक वर्मा ने दी जानकारी

Tricity Today | सपा नेता की बीवी के शव को लेकर जाती पुलिस

Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र के बुलंदशहर रोड स्थित सामिया गार्डन कालोनी में सपा नेता जहीर सलमानी की पत्नी की घर में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस वारदात से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना के बाद एसपी अभिषेक वर्मा ने घटना स्थल का निरीक्षण कर पुलिस टीमों को वारदात का जल्द से जल्द पर्दाफाश करने के आदेश दिए हैं। वहीं, एसपी का दावा है कि पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं, जल्द वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा।

कैसे दिया वारदात को अंजाम
दरअसल, बुलंदशहर रोड पर सामिया गार्डन में सपा नेता जहीर सलमानी की पत्नी नाजरीन घर में थी। वहां फर्नीचर बनाने वाली लेबर भी कार्य कर रही थी। बताया जा रहा है कि इसी बीच किसी ने सपा नेता की पत्नी नाजरीन पर फायरिंग कर दी, गोली लगने से नाजरीन लहुलुहान होकर गिर गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंची और जहीर सलमानी को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस और सपा नेता जहीर सलमानी मौके पर पहुंचे। घायल पत्नी को आनन-फानन में देवनंदनी अस्पताल में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एसपी अभिषेक वर्मा का बयान
हत्याकांड की जानकारी मिलने पर एसपी अभिषेक वर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए और पुलिस अधिकारियों को जल्द से जल्द वारदात का पर्दाफाश करने के निर्देश दिए। एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि हापुड़ नगर के सामिया गार्डन से देवनंदनी अस्पताल से एक डेड बाॅडी की सूचना प्राप्त हुई, अस्पताल की सूचना के आधार पर पुलिस यहां मौके पर आई। यह घर जहीर सलमानी का है और जो मृतका है उनका नाम नाजरीन है। मृतका जहीर सलमानी की दूसरी पत्नी है, जो यहां सामिया गार्डन में रहती है। पुलिस मौके पर आई है अभी परिजनों और सबसे बातचीत की जा रही है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्यता किसी भी बाहरी व्यक्ति का इस घर में आना नहीं पाया जा रहा है। सभी घरवालों से पूछताछ की जा रही है। कुछ महत्वपूर्ण सबूत घर के अंदर से मिले हैं। जिन्हें फार्रेंसिक टीम द्वारा एकत्र कर लिए गए हैं। जल्द ही इस घटना में जो अभियुक्त हैं, उसकी गिरफ्तारी कर घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। एसपी ने बताया कि अभी तक जो अस्पताल से सूचना मिली हैं, उसके अनुसार दो से तीन गोली लगी होना सामने आई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.