ब्रिकी के लिए रखे लाखों रुपये के अवैध पटाखे बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

हापुड़ में परचून की दुकान पर पुलिस का छापा : ब्रिकी के लिए रखे लाखों रुपये के अवैध पटाखे बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

ब्रिकी के लिए रखे लाखों रुपये के अवैध पटाखे बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

Tricity Today | हापुड़ में परचून की दुकान पर पुलिस का छापा

Hapur News : जिले में दिवाली पर्व को लेकर पुलिस ने अवैध को लेकर छापेमारी कार्रवाई शुरू कर दी है। पूर्व में भी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लाखों रुपये के अवैध पटाखे बरामद किए थे। वहीं अब बाबूगढ़ पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध पटाखों से भरे दस कार्टून एक परचून की दुकान से बरामद किए है और पुलिस ने दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला
थाना प्रभारी विजय कुमार गुप्ता ने बताया वह और उपनिरीक्षक गजेंद्र सिंह कस्बा बाबूगढ़ छावनी आंबेडकर मूर्ति के पास टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच मुखबिर ने सराफा बाजार स्थित एक परचून की दुकान में अवैध पटाखे रखे होने की सूचना दी। सूचना को सटीख मानते हुए पुलिस टीम ने दुकान पर छापा मारा। इस दौरान वहां हड़कंप मच गया और पुलिस ने दुकान की तलाशी शुरू कर दी। उन्होंने बताया यहां से लाखों रुपये के पटाखों से भरे दस कार्टून बरामद कर दुकानदार मुकेश सिंघल निवासी मेन मार्केट कस्बा बाबूगढ़ छावनी को गिरफ्तार कर लिया। 

क्या बोले अफसर
सदर डीएसपी जितेंद्र शर्मा ने बताया कि अवैध पटाखों की किसी भी हालत में बिक्री नहीं होने दी जाएगी।दरोगा गजेंद्र सिंह की तहरीर पर आरोपी दुकानदार के खिलाफ विस्फोटक अधिनियम की धारा 5/9 (घ) के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, आरोपी पर कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.