प्रदीप की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंका शव, रंजिश के चलते मर्डर का आरोप

Hapur News : प्रदीप की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंका शव, रंजिश के चलते मर्डर का आरोप

प्रदीप की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंका शव, रंजिश के चलते मर्डर का आरोप

Tricity Today | मृतक प्रदीप का फाइल फोटो

Hapur News : गांव निजामपुर के पास रेलवे लाइन पर युवक का शव मिलने के मामले में पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि परिजनों ने पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने के आरोप लगाए हैं

यह है पूरा मामला
नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव निजामपुर निवासी उमेश तोमर ने बताया कि 11 सितंबर की शाम को उसके भाई प्रदीप तोमर घर में अपनी पत्नी मोनिका और माता विमलेश से यह कहकर गया था कि उसे खेत की जमीन के मामले में गांव निवासी ओम प्रताप का लड़का बुलाने आया था। उसका कहना है कि ओम प्रताप, नरेश तोमर, सुधीर और सूरजभान ने खेत पर बुलाया है। पिछले कई दिनों से यह लोग उसे खेत पर बुला रहे थे।

रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला शव
खेत पर जाने के बाद उसका भाई काफी देर तक नहीं लौटा। उसकी जानकारी मां ने उसे फोन कर दी। उसके बाद वह उसका भाई अविनाश, सुरेंद्र सिंह, मुरारी सिंह व संजीव तोमर और अन्य लोग भाई की तलाश करने के लिए खेत की तरफ गए। इस दौरान उन्होंने भाई का शव रेलवे फाटक के पास उनके खेत से करीब 200 मीटर दूर रेलवे लाइन के पास पड़ा मिला। शव पर गंभीर चोट के निशान और सिर फटा हुआ था। भाई का फोन खेत में ही पड़ा मिला। मृतक के भाई का आरोप है कि रंजिश के कारण उसके भाई की हत्या की गई है।

इन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
मामले में पुलिस ने निजामपुर निवासी ओम प्रताप, नरेश तोमर, ग्राम कस्तला थाना पिलखुवा निवासी सुधीर और सूरजभान के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर, प्रदीप की मौत से परिजनों में कोहराम है। प्रदीप तीन बच्चों का पिता था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.