हापुड़ में चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेगी पुलिस, हुड़दंग करने और भडकाऊ भाषण देने पर होगी कार्रवाई

आंबेडकर और हनुमान जयंती पर निकलेगी शोभायात्रा : हापुड़ में चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेगी पुलिस, हुड़दंग करने और भडकाऊ भाषण देने पर होगी कार्रवाई

हापुड़ में चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेगी पुलिस, हुड़दंग करने और भडकाऊ भाषण देने पर होगी कार्रवाई

Tricity Today | हापुड़ में चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेगी पुलिस

Hapur News : जिले में डॉ. भीमराव आंबेडकर और हनुमान जयंती पर शोभायात्रा का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस की कड़ी सुरक्षा रहेगी। वहीं इस संबंध में जिले के सिम्भावली, बहादुरगढ़, धौलाना, पिलखुवा, नगर कोतवाली, गढ़ कोतवाली सहित विभिन्न थानों में यात्रा के आयोजकों के साथ पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने बैठक की।

ड्रोन से होगी निगरानी 
थानों में आयोजित बैठक में अधिकारियों ने कहा कि आंबेडकर और हनुमान जयंती पर जहां भी शोभायात्रा का आयोजन किया जा रहा है, वहां किसी प्रकार का हुड़दंग नहीं होना चाहिए। किसी भी प्रकार के शस्त्रों का प्रदर्शन नहीं होने दिया जाएगा। शोभा यात्रा में कोई भी अश्लीलता, भडकाऊ भाषण नहीं होने दिया जाएगा। शोभा यात्रा के दौरान ड्रोन कैमरों से निगरानी कराने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि आयोजन समिति के पदाधिकारी और कार्यकर्ता बैच/बिल्ले लगाकर अपनी पहचान उजागर करें, ताकि पुलिस उन का सहयोग ले सके। यात्रा के दौरान कोई भी नई परंपरा नहीं होने दी जाएगी।

बिना अनुमित यात्रा निकालने पर होगी कार्रवाई 
बिना अनुमति के शोभा यात्रा निकालने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। थाना सिम्भावली पर बैठक के दौरान डॉ. जेबीएस सिद्ध, राजकुमार हरित, प्रदीप, तनुज शर्मा, संदीप राणा, राजू ठाकुर, धर्मजीत सिंह, टीटू जाटव, पीके वर्मा, टिल्लू कुमार आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.