हापुड़ में बारिश ने दी दस्तक, वेस्ट यूपी में अलर्ट जारी 

Hapur News : हापुड़ में बारिश ने दी दस्तक, वेस्ट यूपी में अलर्ट जारी 

हापुड़ में बारिश ने दी दस्तक, वेस्ट यूपी में अलर्ट जारी 

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Hapur News : हापुड़ समेत पूरे एनसीआर और वेस्ट यूपी में शाम के समय अचानक तेज तूफान आ गया है। धूल भरी आंधी के बाद झमाझम बारिश हुई। अनुमान लगाया जा रहा है कि 30 मार्च की रात से लेकर अगले तीन दिन तक एनसीआर और वेस्ट यूपी के काफी इलाकों में भारी बारिश हो सकती है। बृहस्पतिवा को अधिकतम तापमान 32 व न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहा।

बारिश ने गर्मी से पहुंचाई राहत 
कई दिनों से गर्मी से जूझ रहे शहर वासियों को गुरुवार को तेज हवाओं के साथ हुई बारिश से राहत मिली है। अचानक मौसम के करवट लेने से शहर का नजारा बदल सा गया। बारिश के समय शहर का नजारा देखने लायक था। बृहस्पतिवार सुबह से ही आसमान पर छाये बादल मानसून के आने का नजारा पेश कर रहे थे। देर शाम फुहार से मौसम खुशनुमा हो गया। जबकि कई दिनों से शहरवासियों का गर्मी और उमस के कहर से लोगों का जीना मुहाल हो गया था। लेकिन शाम को आंधी के बाद शुरू बारिश ने लोगों को राहत पहुंचाई।

शहर और देहात क्षेत्र के कई इलाकों में बिजली गुल
तेज हवा और बारिश चलने की वजह से नगर और देहात क्षेत्र में बिजली गुल हो गई है। आंधी के कारण कई इलाकों में तार टूट गए। निगम के अधिकारियों ने तेज आंधी के कारण कई इलाकों की बिजली आपूर्ति रोक दी थी, ताकि कोई बड़ा नुकसान न हो।  ऐसे समय में खंबे के माध्यम से करंट उतरने की संभावनाएं काफी बढ़ जाती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.