दुकान से सामान लेने गई किशोरी से रेप, आरोपी गिरफ्तार

Hapur News : दुकान से सामान लेने गई किशोरी से रेप, आरोपी गिरफ्तार

दुकान से सामान लेने गई किशोरी से रेप, आरोपी गिरफ्तार

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

Hapur News : गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली किशोरी को गांव के ही रहने वाले युवक ने रास्ते से घर में खींच लिया। इस दाैरान आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना ली। पुलिस से शिकायत करने पर आरोपी ने किशोरी को वीडियो वायरल करने की धमकी दी और वहां से फरार हो गया। हिम्मत कर पीड़िता ने आपबीती परिजनों को बताई जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे और पुलिस से परिजनों ने गुहार लगाई।

क्या है पूरा मामला 
बता दें एक गांव में रहने वाली किशोरी ने परीजनो को बताया था कि वह वह घर से गांव में स्थित परचून की दुकान पर सामान लेने के लिए जा रही थी। इस दौरान गांव के ही रहने वाले एक युवक ने उसका रास्ता रोक लिया और धमकी देते हुए घर में खींच लिया। जिसके बाद आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात कों अंजाम दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी
इस दौरान आरोपी ने मोबाइल से उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली, पुलिस व परिजनों को बताने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।  किशोरी ने शोर मचाया और वहां से भागकर अपने घर पहुंच गई। घर पहुंचने पर उसकी हालत देखकर परिजनों ने मामले की जानकारी हुई तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई, परिजनों ने गढ़ कोतवाली में तहरीर दी।

क्या कहती है पुलिस 
गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की रिपाेर्ट दर्ज कर ली गई है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.