होटल में ले जाकर किया रेप, फिर वीडियो बनाकर मांगे पैसे, बहन ने पहुंचाया जेल

Hapur News : होटल में ले जाकर किया रेप, फिर वीडियो बनाकर मांगे पैसे, बहन ने पहुंचाया जेल

होटल में ले जाकर किया रेप, फिर वीडियो बनाकर मांगे पैसे, बहन ने पहुंचाया जेल

Tricity Today | पुलिस ने आरोपी हसरत अली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है

Hapur News : गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित एक होटल में व्यक्ति ने महिला को नशीला पदार्थ मिलाकर पहले बेहोश किया। उसके बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। रेप के बाद आरोपी के अश्लील वीडियो बना ली। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र प्रकाश सिंह ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया किया है कि 14 फरवरी को उनके पुराने परिचित हसरत अली ने उसकी बहन को फोन किया और गढ़ चौपला पर बुलाया। उसके बाद बाद वह महिला को दिल्ली-लखनऊ हाईवे हाइवे पर स्थित एक होटल में ले गया। वहां पर कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाया और बेहोश कर दिया। जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान जब पीड़िता को होश आया तो उसने वीडियो बनाने का विरोध किया तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी।

वीडियो वायरल करने के नाम पर मांगे 50 हजार रुपए
पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने वीडियो बनाने के बाद 50 हजार रुपए भी मांगे। जिसके बाद आरोपी ने महिला को वापस गढ़ चौपला पर लाकर छोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी हसरत अली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.