टक्कर से सिंचाई विभाग के सेवानिवृत्त की मौत, परिजनों ने बीच रोड पर किया हंगामा

हापुड़ में रोडवेज बस का कहर : टक्कर से सिंचाई विभाग के सेवानिवृत्त की मौत, परिजनों ने बीच रोड पर किया हंगामा

टक्कर से सिंचाई विभाग के सेवानिवृत्त की मौत, परिजनों ने बीच रोड पर किया हंगामा

Tricity Today | टक्कर से सिंचाई विभाग के सेवानिवृत्त की मौत

Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली रोड स्थित रामलीला मैदान के सामने रोडवेज बस ने सड़क पार कर रहे सिंचाई विभाग के सेवानिवृत्त जेई को टक्कर मार दी। हादसे में उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलने पर मृतक के परिजनों सहित मोहल्ले के सैकड़ों लोग मौके पर हुई पहुंचे और हंगामा करते हुए रोड़ पर जाम लगा दिया। हादसे की सुचना के डीएसपी मिश्रा, नगर कोतवाल नीरज कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत परिजनों को शांत कराया।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला निवासी वेदप्रकाश सिंचाई विभाग के सेवानिवृत्त जेई थे और वह देर रात दिल्ली रोड स्थित एक चाय की दुकान पर चाथ पीने आए थे। चाय पीने के बाद जब वह पैदल अपने नी पर लौट रहे थे। तभी सड़क पार करते समय दिल्ली की और से गढ़मुक्तेश्वर जा रही एक रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। हादसे में वेद प्रकाश को मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बस चालक रोडवेज बस को लेकर फरार हो गया। हादसे में मौत की सुचना वेद प्रकाश की मौत की खबर मोहल्ले में आग की तरह फैल गई। मृतक के परिजनों सहित सैकड़ों लोग घटना स्थल पर पहुंच गए और हंगामा करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया। सुचना के बाद डीएसपी वरुण मिश्रा, नगर कोतवाल नीरज कुमार मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग नहीं माने। उन्होंने पुलिस से बस चालक को अपने समक्ष लाने की मांग रखी। वहीं, करीब एक घंटे तक पुलिस मृतक के परिजनों को समझाने में जुटी रही। नगर कोतवाल नीरज कुमार ने बस चालक पर कार्रवाई का आश्वासन दिया, जब जाकर लोग शांत हुए।

क्या बोले डीएसपी
डीएसपी वरुण मिश्रा ने बताया कि मोहल्ला लज्जापुरी निवासी वेदप्रकाश की सड़क दुर्घटना में मौत हुई है और रोडवेज बस चालक अभी फरार है। जल्द ही बस चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज रोड़ को सुचारु कराया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.