सलमान लगवा रहा था आईपीएल पर सट्टा, हापुड़ पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

आईपीएल 2023 : सलमान लगवा रहा था आईपीएल पर सट्टा, हापुड़ पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

सलमान लगवा रहा था आईपीएल पर सट्टा, हापुड़ पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Tricity Today | पुलिस ने चार सटोरियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया

Hapur : आईपीएल-2023 शुरू होने के बाद सट्टेबाजी का दौर भी जारी है। जहाँ सिम्भावली पुलिस ने चार सटोरियों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। सटोरियों के कब्जे से चार मोबाइल फोन, 15 हजार 700 रुपये नकद बरामद किए हैं। सभी आरोपियों को गांव रतुपुर में एक घेर से पकड़ा गया। उनके खिलाफ संबंधित अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस को मिली थी सूचना 
दरअसल, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव रतुपुरा में एक घेर में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाया जा रहा है। इस पर पुलिस ने मुखबिर सूचना को सही मानते हुए गांव में छापा मारा। टीम ने वहां पहुंचकर सर्च किया तो घेर का दरवाजा खुला मिला। जब पुलिस टीम अंदर दाखिल हुई तो वहां पर चार लोग क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे थे। उस दौरान कोलकता और बेंगलुरु टीम के बीच मैच चल रहा था। कमरे में चार लोग मोबाइलों पर बात कर रहे थे और इस मैच पर सट्टा लगवा रहे थे। सभी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार गया।

सट्टेबाजों की हुई पहचान
आरोपियों की पहचान थाना सिंभावली के सलमान ,तनवीर,अर्जुन,आकाश वही गढ़मुक्तेश्वर के तोशीफ तौर पर हुई। उनके पास से पुलिस टीम ने से 15 हजार 700 रुपये, 4 मोबाइल फोन, एक अवैध तमंचा बरामद हुआ है।

सट्टेबाजी के तार खंगाल रही पुलिस
उनसे पूछताछ की गई तो आरोपियों ने बताया कि सट्टा हारने वाले पैसा एक दिन बाद देकर जाते हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से बरामद मोबाइल को खंगाला है और यह पता लगाया जा रहा है कि इन लोगों के तार कहां तक जुड़े हुए हैं और ये कब से यह धंधा चला रहे थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.