पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार, कुछ लोगों को सप्लाई करने का था प्लान 

हापुड़ में बिक रही नशे की गोलियां : पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार, कुछ लोगों को सप्लाई करने का था प्लान 

पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार, कुछ लोगों को सप्लाई करने का था प्लान 

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Hapur News : थाना सिम्भावली पुलिस ने गश्त के दौरान सिंभावली और सिखैड़ा के बीच नवनिर्माण बाईपास के पास से चेकिंग के दौरान एक युवक को नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सटीक सूचना पर पहुंचा सलाखों के पीछे 
दरअसल, सिम्भावली थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम हाईवे पर चेकिंग कर रही थी, तभी मुखबिर ने सूचना दी कि एक युवक नशीली गोलियां बेचने की फिराक में घूम रहा है। पुलिस ने मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंचकर सतर्कता से चेकिंग शुरू कर दी, इस दौरान हाईवे पर आ रहे एक संदिग्ध युवक को रुकने का इशारा किया, तो वह पुलिस को देखकर भागने लगा। युवक की गतिविधियों पर शक होने पर पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया और तलाशी ली। जिसके कब्जे से 120 प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद हुई। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में युवक ने बताया कि जिला हापुड़ थाना सिंभावली के गांव बिरसिंहपुर का रहने वाला प्रमोद है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस का बयान 
थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह नें जानकारी देते हुए बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस विभिन्न क्षेत्र में चेकिंग अभियान चला रही है। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर नशीली गोलियों के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.