तहसील चौराहा पर अचानक गाड़ी से उतरे एसपी तो मची अफरा तफरी

Hapur News : तहसील चौराहा पर अचानक गाड़ी से उतरे एसपी तो मची अफरा तफरी

तहसील चौराहा पर अचानक गाड़ी से उतरे एसपी तो मची अफरा तफरी

Tricity Today | एसपी अभिषेक वर्मा

Hapur News : एसपी अभिषेक वर्मा जब तहसील चौराहा से गढ़ रोड की तरफ-तरफ जा रहे तो अचानक उनकी गाड़ी ने ब्रेक मार दिए। एसपी गाड़ी से उतरे तो मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सड़क पर खड़े वाहनों और ठेलों को देखकर उन्होंने यातायात पुलिस कर्मियों से नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने यातायात प्रभारी को और यातायात पुलिसकर्मियों को कड़ी चेतावनी देते हुए व्यवस्था में सुधार करने के निर्देश दिए। एसपी अभिषेक वर्मा के रुकते ही पुलिस कर्मियों में भी अफरी तफरी मच गई। उन्होंने स्पष्ट कहा कि यातायात व्यवस्था हर हाल में बेहतर रखी जाए।

पुलिस कर्मियों और होमगार्डों में क्यों मची अफरा तफरी
आपको बता दें कि बुधवार को एसपी अभिषेक वर्मा मेरठ तिराहा से गढ़ रोड की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वह तहसील चौपला पार कर मोहल्ला आर्य नगर के आगे पहुंचे तो उन्होंने सड़कों पर खड़े वाहनों को देख अपनी गाड़ी रुकवा ली। फिर क्या था, एसपी अभिषेक वर्मा गाड़ी से उतरे और तहसील चौपला की तरफ पैदल-पैदल जाने लगे। एसपी को देख चौराहा पर मौजूद यातायात पुलिस कर्मियों और होमगार्डों में अफरा तफरी मच गई।

यातायात प्रभारी को दिए निर्देश
एसपी ने यातायात प्रभारी छवि राम को निर्देश दिए कि जेब्रा लाइन के पीछे ही वाहन रुकने चाहिए। जो यातायात पुलिस कर्मी या होमगार्ड सही कार्य न करें उनके खिलाफ कार्रवाई करें । शहर की यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाया जाए, इसमें किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
  
कई ऑटो चालक अपने अपने आटो लेकर रफूचक्कर हुए 
एसपी की गाड़ी रुकते ही तहसील चौपला के पास सड़कों पर जमघट लगाए ऑटो चालकों में अफरा तफरी मच गई। आनन फानन में आटो चालक मौके से रफूचक्कर हो गए। एक चालक तो आटो छोड़कर ही भाग निकला।

ठेले पर खड़ा था होमगार्
एसपी जिस समय गाड़ी से उतरे तो आर्य नगर के बाहर एक फल के ठेले पर होमगार्ड खड़ा था। एसपी को देख होमगार्ड ने आनन फानन में दौड़ लगा दी। बताया गया कि होमगार्ड की ड्यूटी यातायात व्यवस्था में लगी थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.