सौतेले बेटे ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट, 20 करोड़ की प्रॉपर्टी के लिए हैवान बना घर का चिराग

हापुड़ में सपा नेता की पत्नी की हत्या : सौतेले बेटे ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट, 20 करोड़ की प्रॉपर्टी के लिए हैवान बना घर का चिराग

सौतेले बेटे ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट, 20 करोड़ की प्रॉपर्टी के लिए हैवान बना घर का चिराग

Tricity Today | हापुड़ में सपा नेता की पत्नी की हत्या

Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र में बुलंदशहर रोड पर स्थित सामिया गार्डन में समाजवादी पार्टी के नेता व प्रॉपर्टी डीलर जहीर सलमानी की पत्नी नाजरीन की दिनदहाड़े शनिवार को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। जब महिला घर में मौजूद थी तब हमलावर ने उसे गोलीमार कर मौत के घाट उतार दिया था। सूचना पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से पिस्टल का एक कारतूस और दो खोखा कारतूस को बरामद किया है। वहीं पुलिस ने जहीर सलमानी की तहरीर के आधार पर नाजरीन के सौतेले बेटे इमरान व अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, जहीर सलमानी ने दो शादी की है। पहली पत्नी का नाम फातिमा है जिससे दो बेटे इमरान और रिजवान, दो बेटियां शहाना और इमराना है। वहीं नाजरीन जहीर सलमानी की दूसरी पत्नी थी, जो कि हापुड़ के फूलगढ़ी की रहने वाली थी। नाज़रीन ने लगभग 17 साल पहले ज़हीर सलमानी से शादी की थी और नाजरीन से एक बेटा रियान है। जहीर सलमानी का प्रॉपर्टी का भी काम है जिसने चितौली में 20 करोड़ की जमीन को नाजरीन और बच्चे के नाम से खरीदा था, जबकि पहली पत्नी का बेटा इमरान इसका विरोध कर रहा था। बताया जा रहा है कि संपत्ति को लेकर कई बार विवाद भी हुआ जिसके चलते इमरान ने अपने साथियों संग मिलकर दिनदहाड़े नाजरीन की गोली मार कर हत्या कर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस का दावा, जल्द होगी गिरफ्तारी 
एसपी अभिषेक वर्मा, एएसपी राजकुमार अग्रवाल, क्षेत्राधिकारी वरुण मिश्रा, नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार, फॉरेंसिक टीम व पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मामले की जांच शुरू की। फिलहाल आरोपी इमरान और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.