धू-धूकर जला मिठाई का गोदाम, भीषण आग से मची अफरा-तफरी 

हापुड़ में आग का तांडव : धू-धूकर जला मिठाई का गोदाम, भीषण आग से मची अफरा-तफरी 

धू-धूकर जला मिठाई का गोदाम, भीषण आग से मची अफरा-तफरी 

Tricity Today | हापुड़ में आग का तांडव

Hapur News : शहर के पुराना बाजार में स्थित एक रेवड़ी गजक बनाने की दुकान के गोदाम में मंगलवार की रात अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर दिया। घनी आबादी में स्थित दुकान में आग लगने से अफरा तफरी मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गई। लोगों की मदद से दमकलकर्मी आग बुझाने में जुट गए और कई घंटो बाद आग पर काबू पाया। क्या है पूरा मामला 
मिली जानकारी के अनुसार, शहर के मोहल्ला पुराना बाजार में इरशाद की हनीफ भाई रेवड़ी गजक की दुकान है। दुकान में रेवड़ी और गजक बनाई जाती है। मंगलवार की रात अचानक दुकान के गोदाम में आग लग गई।  आग लगने से मौके पर अफरा तफरी मच गई। काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस और दमकलकर्मियों को सूचना दी गई। कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप घारण कर दिया। बताया गया कि दुकान के गोदाम एलपीजी के सिलेंडर रखे हुए थे। लोगों को डर था कि आग कहीं सिलेंडरों तक न पहुंच जाए। इसको लेकर हर किसी में डर था, आसपास के लोग आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे थे। 

कड़ी मशक्कत से बुझाया 
आग लगने की सूचना मिलने पर सीएफओ मनु शर्मा, नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार और दमकल कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। वहीं आग की सूचना मिलने पर काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए थे। जहां कई घंटो कि कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा गया है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.