धूं-धूं कर जली बाइक कुछ ही देर में हो गई राख, Video Viral

हापुड़ में हाईवे पर हादसा : धूं-धूं कर जली बाइक कुछ ही देर में हो गई राख, Video Viral

धूं-धूं कर जली बाइक कुछ ही देर में हो गई राख, Video Viral

Tricity Today | हाईवे पर बाइक में लगी आग

Hapur News : थाना सिंभावली क्षेत्र के पुराने नेशनल हाईवे पर जनता जूनियर हाई स्कूल के पास सड़क किनारे खड़ी बाइक में अचानक आग लग गई। आग लगने से बाइक थोड़ी ही देर में जलकर राख हो गई। गनीमत रही कि बाइक सवार अलग खड़ा था, बाइक में आग लगने से आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया।

क्या है पूरा मामला 
जिला गाजियाबाद के थाना मसूरी के गांव नाहल का रहने वाला नदीम सिंभावली के गांव वैठ आया था।गांव से वापस लौटते समय हल्की बूंदा-बांदी होने लगी, तो चालक में सड़क किनारे खड़ी कर एक दुकान में खड़ा हो गया। अचानक कुछ देर बाद बाइक के अगले हिस्से से धुआं निकलने लगा और पेट्रोल की टंकी ने आग पकड़ ली। आग लगने से बाइक धू-धू कर जल जलने लगी और कुछ ही समय में आग से जलकर बाइक राख हो गई। आग लगने से आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। गनीमत रही कि बाइक सवार अलग खड़ा था, अन्यथा बड़ा हादसा भी हो सकता था। 

सूचना पर पहुंची पुलिस 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने अन्य लोगों के साथ मिलकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक बाइक पूरी तरह जल चुकी थी। थाना प्रभारी विनोद पांडे ने बताया कि खड़ी बाइक में आग लगने की सूचना मिली थी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक की मदद की और बाइक की आग बुझाई गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.