हापुड़ पुलिस ने घटना को बताया संदिग्ध

महिला का बैग लूटकर बदमाश फरार : हापुड़ पुलिस ने घटना को बताया संदिग्ध

हापुड़ पुलिस ने घटना को बताया संदिग्ध

Tricity Today | महिला का बैग लूटकर बदमाश फरार

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में एक मेडिकल कालेज में कार्यरत एक महिला कर्मचारी से बाइक सवार दो बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता ने बताया की बैग में करीब 53 हजार रुपये नकदी सहित दस्तावेज रखे हुए थे। पीड़िता ने इस संबंध में पिलखुवा कोतावली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पीड़ित मीनू ने पिलखुवा कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि वह गांव बझैड़ा खुर्द की राष्ट्रीय राजमार्ग हाइवे-9 पर स्थित एक मेडिकल कॉलेज में कार्यरत है और वह ई-रिक्शा में सवार होकर जा रही थी। इसी दौरान ज़ब वह गांव खेड़ा में स्थित शिव मंदिर के पास पहुंची तो अचानक दो बाइक सवार बदमाशों ने उनका बैग छीन लिया और मौके से फरार हो गए। बैग में करीब 53 हजार रुपये नकदी, आधार कार्ड, पेन कार्ड, फोन चार्जर, अन्य दस्तावेज रखे हुए थे। जो बदमाश लुटकर फरार हो गए।

क्या बोले अधिकारी
पिलखुवा सर्किल के डीएसपी जीतेन्द्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि, घटना पूरी तरह से संदिग्ध लग रही है। पिलखुवा कोतवाली पुलिस टीम द्वारा सीसीटीवी फुटेज खगाली गई तो उस स्थान पर कोई ऐसी घटना नहीं हुई है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही पीड़िता द्वारा लूट का पर्दाफाश किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.